यूपी चुनाव- 2017 : राहुल-अखिलेश बताएं कौन गंगा, कौन यमुना: रविशंकर प्रसाद

उन्होंने कहा कि प्रयाग में यमुना गंगा में विलीन हो जाती है, लेकिन इस चुनाव के बाद कौन किसमें विलीन होने वाला है, यह राहुल-अखिलेश बताएं।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2017 10:04 PM (IST) Updated:Sun, 05 Feb 2017 08:34 AM (IST)
यूपी चुनाव- 2017 : राहुल-अखिलेश बताएं कौन गंगा, कौन यमुना: रविशंकर प्रसाद
यूपी चुनाव- 2017 : राहुल-अखिलेश बताएं कौन गंगा, कौन यमुना: रविशंकर प्रसाद

आगरा (जेएनएन)। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि 27 साल यूपी बेहाल का नारा लगाने वाली कांग्रेस अब विधानसभा चुनाव में सपा से मिलन को संगम बता रही है। उन्होंने कहा कि प्रयाग में यमुना गंगा में विलीन हो जाती है, लेकिन इस चुनाव के बाद कौन किसमें विलीन होने वाला है, यह राहुल-अखिलेश बताएं।

यह भी पढ़ेंः पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा से पहले अलीगढ़ में ट्रेन पलटने की साजिश
शनिवार को यहां पत्रकार वार्ता में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सपा-कांग्र्रेस गठजोड़ भ्रष्टाचार, अवसरवाद, अपराध और लूट का समागम है, जिसमें से बदबू आती है। अखिलेश के विकास के वादे पर बोले कि उप्र में सबसे ज्यादा अपराध होते हैं। सपा सरकार में 200 सांप्रदायिक दंगे हो चुके हैं। जमीनों पर अवैध कब्जे हो जाते हैं। कैराना से लोगों का पलायन किसी से छिपा नहीं है। खुद शिवपाल यादव अखिलेश को जमीन हड़पने वाला कहते हैं। नौकरी में एक जाति को प्रमोट किया जाता है।

देखें तस्वीरें : मेरठ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली
मुस्लिमों में तीन तलाक के सवाल पर कहा कि कई मुस्लिम देशों में इसे खत्म कर दिया गया है, लेकिन भारत में इस पर सवाल उठाए जा रहे हैं। राहुल, अखिलेश और मुलायम इस पर क्यों शांत हैं। कहा कि राहुल गांधी अगुवाई में यूपीए सरकार ने पंचतत्व की नई व्याख्या कर डाली है। हर तत्व में भ्रष्टाचार किया। वायु में स्पेक्ट्रम घोटाला, आकाश में हेलीकॉप्टर घोटाला, जमीन में आदर्श घोटाला, पाताल में कोयला घोटाला और जल में पनडुब्बी घोटाला शामिल है। इसके बाद भी कह रहे हैं कि प्रभावी सरकार देंगे।

यह भी पढ़ें: भावुक अखिलेश बोले, जब अपनों ने छोड़ा तो कांग्रेस ने साथ दिया

यह भी पढ़ें:Election 2017: अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा अब यूपी के चुनाव में लड़ाई से बाहर

chat bot
आपका साथी