यूपी चुनाव- 2017 : आजम खां ने की अमित शाह और मोदी पर की अपशब्दों की बौछार

नोटबंदी पर बोले, बादशाह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने तानाशाह बनकर फैसला लिया और 200 लोगों की जान चली गई। बादशाह ने किसी को मुआवजा नहीं दिया ।

By Ashish MishraEdited By: Publish:Sat, 04 Feb 2017 09:59 PM (IST) Updated:Sat, 04 Feb 2017 10:21 PM (IST)
यूपी चुनाव- 2017 : आजम खां ने की अमित शाह और मोदी पर की अपशब्दों की बौछार
यूपी चुनाव- 2017 : आजम खां ने की अमित शाह और मोदी पर की अपशब्दों की बौछार

रामपुर ( जेएनएन)। विधानसभा चुनाव में नगर विकास मंत्री मुहम्मद आजम खां ने मेरठ में पदयात्रा न करने पर अमित शाह पर अपशब्दों की बौछार की। तमाम मर्यादाओं को ताक पर रखते हुए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

आजम शाहबाद में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। नोटबंदी पर बोले, बादशाह (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) ने तानाशाह बनकर फैसला लिया और 200 लोगों की जान चली गई। बादशाह ने किसी को मुआवजा नहीं दिया, लेकिन हमारी सरकार ने दो-दो लाख रुपये दिया।

यह भी पढ़ें: भावुक अखिलेश बोले, जब अपनों ने छोड़ा तो कांग्रेस ने साथ दिया

दो साल में उन्होंने 80 करोड़ रुपये के कपड़े बनवाए हैं। बादशाह बताएं कि कपड़े किसने दिए। अंबानी, अडाणी, विजय माल्या में से किसने दिए? बादशाह ने गरीबों के खातों में रुपये नहीं भेजे, बल्कि भगोड़े विजय माल्या का कर्ज माफ कर दिया। कहा जो पति अपनी पत्नी और जो बेटा अपनी मां को साथ नहीं रख सकता, उसे इसका कारण बताना होगा। बादशाह बीफ का एक्सपोर्ट बंद कराएं। इस दौरान उन्होंने तीन-चार साल पुरानी मायावती की वह रिकॉर्डिंग भी सुनाई जिसमें बसपा सुप्रीमो भाजपा के समर्थन की बात कह रही हैं।

यह भी पढ़ें:Election 2017: अखिलेश यादव ने कहा- भाजपा अब यूपी के चुनाव में लड़ाई से बाहर

chat bot
आपका साथी