नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का हमला - देश में नगपुरिया कानून लागू करना चाह रहे भाजपा वाले

झंझारपुर लोकसभा के राजद प्रत्याशी के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को तेजस्वी ने किया संबोधित। कहा- साजिश के तहत मेरे पिताजी लालु प्रसाद यादव को चुनाव से बाहर रखा गया है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 07:02 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 07:02 PM (IST)
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का हमला - देश में नगपुरिया कानून लागू करना चाह रहे भाजपा वाले
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी का हमला - देश में नगपुरिया कानून लागू करना चाह रहे भाजपा वाले

मधुबनी, जेएनएन। साजिश के तहत मेरे पिताजी लालु प्रसाद यादव को चुनाव से बाहर रखा गया है। यह चुनाव किसी पार्टी को जिताने का नहीं है बल्कि देश में आरक्षण और संविधान बचाने का चुनाव है। यह बातें झंझारपुर लोकसभा के राजद प्रत्याशी के पक्ष में फुलपरास के शहीद परमेश्वर लोहिया चरण महंथ रामकृष्ण महाविद्यालय किसनीपट्टी के परिसर में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री सह प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कही।

 उन्होंने कहा भाजपा वाले देश में नगपुरिया कानून लागू करना चाह रहे हैं। गोडसे और गोवलकर को मानने वाले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार यदि दुबारा सत्ता में आई तो देश मे सभी विभागों में प्राइवेटाइजेशन कर दिया जाएगा,जिससे स्वत: आरक्षण समाप्त हो जाएगा। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि ऐसा कोई सगा नहीं जिसे पलटू चाचा ठगा नहीं। उन्होंने शराबबंदी को फेल बताते हुए कहा कि पलटू चाचा के इंजीनियरिंग का सारा दिमाग शराब की होम डिलीवरी पर लगा हुआ है। कहा सीएम नीतीश और पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार अपराध और भ्रष्टाचार में मस्त है।

 उन्होंने कहा कि न्यायालय के निर्देशानुसार प्रत्येक शनिवार को लालू जी से तीन आदमी को मिलने की अनुमति प्राप्त है, लेकिन एक बीमार पिता को अपने बेटा से नहीं मिलने दिया जाता है। तेजस्वी यादव ने कहा कि मेरे सातो भाई बहन एवं जीजा तथा अन्य को केस में फंसाकर सामाजिक न्याय और सांप्रदायिक शक्तियों के द्वारा जो कुचक्र किया जा रहा है,उसे सफल नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक न्याय की धारा को मजबूत करने के लिए और संविधान बचाने के लिए झंझारपुर लोकसभा से गुलाब यादव को जिताने का अपील उपस्थित जनसमूह से की।

 प्रखंड अध्यक्ष डॉ धनवीर यादव की अध्यक्षता में पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रसाद यादव,कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कृपानाथ पाठक,राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष रामनारायण मंडल,जिलाध्यक्ष रामबहादुर यादव, आदि ने संबोधित किया।

मोदी राज में देश का संविधान खतरे में

अंधराठाढ़ी । नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी ऐसे चौकीदार हैं जिनके राज में सारे चोर देश का पैसा लेकर विदेश भाग जाता है। ये देश का नही भगोड़ों का चौकीदार है। उनके पूरे परिवार को गलत मुकदमा में फंसा कर डराने की कोशिश की जा रही है। अबके परिवार को पिता से मिलने नहीं दिया जा रहा है। मगर हम डरने वाले नही है। हर अन्याय का हिसाब चुनाव में जनता अवश्य लेगी। इंजीनियर मुख्यमंत्री शराबबंदी कानून के नाम पर दलितों और गरीबों को जेल भेज देते है। जबकि माफिया के सहारे शराब की होम डिलीवरी जारी है।

 तेजस्वी यादव अंधराठाढ़ी में रविवार को एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।कहा कि यह चुनाव देश और संविधान बचाने के लिए है। सत्ता में बैठे लोग तानाशाह बन गए हैं। अतिपिछड़ा और दलितों की आबादी के अनुसार आरक्षण नही दिया जा रहा है।

 तेजस्वी यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा- अगर वो चौकीदार हैं तो देश की जनता थानेदार है। जब चौकीदार ठीक से काम नहीं करता है तो थानेदार उसे दंडित करता है।

 आज जब सृजन घोटाला, बालिका गृहकांड जैसे मामले हुए तो उनकी अंतरात्मा से कोई आवाज नहीं उठती है। मगर चाचा जनता की आत्मा जाग गयी है। वो सबका हिसाब करती है, आपका भी हिसाब जरूर करेगी।

सभा की अध्यक्षता कांग्रेसी नेता राधेश्याम राय ने की। सभा को बिस्फी विधायक फैयाज अहमद, गुलाब यादव, पूर्व विधायक राम अवतार पासवान, उमा कांत यादव, आदि ने संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी