अखिलेश यादव बोले- BJP से सपा का कभी मुकाबला नहीं था, टक्कर देने वाली बसपा अब साथ

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी व सांसद डिंपल यादव का नामांकन कराने के बाद सभा में कहा कि उनका मुकाबला कभी भी भाजपा से नहीं था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Sat, 06 Apr 2019 05:02 PM (IST) Updated:Sat, 06 Apr 2019 05:02 PM (IST)
अखिलेश यादव बोले- BJP से सपा का कभी मुकाबला नहीं था, टक्कर देने वाली बसपा अब साथ
अखिलेश यादव बोले- BJP से सपा का कभी मुकाबला नहीं था, टक्कर देने वाली बसपा अब साथ

कन्नौज, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष लोकसभा चुनाव 2019 में गठबंधन के शानदार प्रदर्शन को लेकर बेहद आशान्वित हैं। कन्नौज से पत्नी तथा सांसद डिंपल यादव के नामांकन के बाद अखिलेश यादव ने भाजपा पर प्रहार किया।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्नी व सांसद डिंपल यादव का नामांकन कराने के बाद सभा में कहा कि उनका मुकाबला कभी भी भाजपा से नहीं था। चुनौती तो बस बसपा से मिलती थी और अब वह साथ है। जनसभा में डिंपल ने चौकीदार पर सवाल उठाया। डिंपल ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन होने के बाद जीत का अंतर बहुत बड़ा होगा। भाजपा ने अपने वादे पूरे नहीं किए और अब ध्यान हटाने के लिए वह सुरक्षा बलों का इस्तेमाल कर रही है। यह एक असफल सरकार है। सपा महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि नरेंद्र मोदी हटेंगे तो नौजवानों के भाग्य का ताला खुल जाएगा। जनसभा में जया बच्चन, बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्र व बसपा प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा सहित अन्य मौजूद थे।

इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी व कन्नौज से सांसद डिंपल यादव ने आज लोकसभा चुनाव के लिए यहां अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर सपा महासचिव रामगोपाल यादव, सांसद जया बच्चन, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के महासचिव सतीश चंद्र मिश्र मौजूद रहे। डिंपल यादव ने कन्नौज लोकसभा से नामांकन भरने के पहले भव्य रोड शो किया। रोडशो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनका हौंसला बढ़ाते नजर आए. इस मौके पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था।

डिंपल कन्नौज से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की उम्मीदवार हैं। कन्नौज में डिंपल का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सुब्रत पाठक से होगा। 2014 के चुनाव में भी डिंपल व सुब्रत पाठक आमने-सामने थे, जिसमें जीत डिंपल की हुई थी। 

chat bot
आपका साथी