सीतामढ़ी में नामांकन के बाद हिरासत में लिए गए निर्दलीय माधव चौधरी

पुलिस ने किया कोर्ट में पेश। जमानत के कागजात दिखाने पर कोर्ट ने किया मुक्त। समर्थकों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर जताया आक्रोश।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 10:09 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2019 10:09 PM (IST)
सीतामढ़ी में नामांकन के बाद हिरासत में लिए गए निर्दलीय माधव चौधरी
सीतामढ़ी में नामांकन के बाद हिरासत में लिए गए निर्दलीय माधव चौधरी

सीतामढ़ी, जेएनएन। नामांकन के बाद जमानत संबंधी कागजात दिखाने को लेकर पुलिस और निर्दलीय प्रत्याशी अमित कुमार चौधरी उर्फ माधव चौधरी के समर्थकों के बीच जम कर बहस हो गई। कागजात नही दिखाने पर अडे माधव चौधरी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, वही कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में जमानत का कागजात पेश करने पर उन्हें मुक्त किया गया। इस दौरान समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश दिखा। 

 माधव के कोर्ट से मुक्त होने के बाद समर्थकों ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जम कर नारेबाजी कर आक्रोश जताया। इसके पूर्व माधव चौधरी ने समाहरणालय स्थित डीएम कक्ष में डीएम के समक्ष बतौर निर्दलीय प्रत्याशी अपना नामांकन किया। नामांकन के बाद डीएम कक्ष से बाहर निकले माधव से पुलिस ने पुपरी थाने में दर्ज एक मामले को लेकर पूछताछ की।  इससे माधव भड़क गए।

 उन्होंने मामले में जमानत मिलने की बात कही। इसके बाद पुलिस ने जमानत से संबंधित कागजात मांगे। नाराज माधव ने इससे इन्कार कर दिया। लिहाजा पुलिस ने उन्हे हिरासत में ले लिया। इस बाबत पुपरी थानाध्यक्ष परवीन कुमार ने डुमरा थाने में अप्राथमिकी दर्ज कराया है। 

chat bot
आपका साथी