केरल में BJP मुख्यमंत्री उम्मीदवार श्रीधरन के नाम का ऐलान नहीं किया, के सुरेंद्रन ने दी सफाई

आगामी केरल विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की ओर से अभी मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। प्रदेश पार्टी अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने यह जानकारी दी और कहा कि इसका ऐलान पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व द्वारा किया जाएगा।

By Monika MinalEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 01:09 PM (IST)
केरल में BJP मुख्यमंत्री उम्मीदवार श्रीधरन के नाम का ऐलान नहीं किया, के सुरेंद्रन ने दी सफाई
केरल में मुख्यमंत्री पद के लिए सुरेंद्रन ने नहीं किया नाम का ऐलान

पठनमथिट्टा, एएनआइ। भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने शुक्रवार को यह स्पष्ट किया कि पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से  आगामी केरल विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की ओर से  मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार का ऐलान किया जाएगा। एक दिन पहले ही प्रदेश पार्टी अध्यक्ष ने राज्य में भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर मेट्रो मैन ई श्रीधरन के नाम का ऐलान किया था लेकिन आज उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कहा था वह पार्टी और लोगों की चाहत है जो मुख्यमंत्री के तौर पर श्रीधरन को देखने की इच्छा रखते हैं। 

उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'मैंने भाजपा के मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार के तौर पर ई श्रीधरन के नाम का ऐलान नहीं किया है और इसका ऐलान पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व की ओर से की जाएगी।' उन्होंने यह बात दोहराया कि लोग श्रीधरन का नेतृत्व चाहते हैं। उन्होंने कहा, 'वी मुरलीधरन ने ट्वीट किया था कि मीडिया रिपोर्टों के आधार पर श्रीधरन मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे जो मैंने ऐलान कर दिया।'

केरल में BJP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार श्रीधरन को बनाने को लेकर किए गए अपने ट्वीट को थोड़ी देर बाद ही केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन वापस ले लिया और कहा कि पार्टी ने इस तरह की कोई घोषणा नहीं की है। केंद्रीय मंत्री यह भी कहा कि पहले मीडिया के जरिए मुझे पता चला कि पार्टी ने श्रीधरन को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया है लेकिन फिर केरल में भाजपा अध्यक्ष के. सुरेंद्रन से इस बारे में बात हुई और उन्होंने इससे साफ इनकार कर दिया।

18 फरवरी को श्रीधरन ने भाजपा में शामिल होने के बारे में घोषणाकी थी। उन्होंने कहा था, 'यदि केरल की सत्ता में भारतीय जनता पार्टी आती है तब वे राज्य का मुख्यमंत्री बनने को तैयार हैं। पार्टी ने अभी मुझसे इस बारे में बात नहीं की है। लेकिन यदि इसके लिए पूछती है तो मैं तैयार हूं और यह दिखाना चाहता हूं कि राज्य का संचालन कैसे हो सकता है जैसे हम DMRC का संचालन कर रहे हैं।'  

chat bot
आपका साथी