ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या

जागरण संवाददाता पूर्वी दिल्ली जाफराबाद इलाके में बृहस्पतिवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 10:41 PM (IST) Updated:Fri, 29 May 2020 07:42 AM (IST)
ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या
ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : जाफराबाद इलाके में बृहस्पतिवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमले में कई गोलियां एक युवक के सिर में जा लगीं। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। उसके साथी के दाहिने हाथ पर एक गोली लगी है, वह मौके से फरार हो गया। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाश को गश्त कर रहे एक पुलिसकर्मी ने पिस्टल समेत दबोच लिया। पुलिस गिरफ्तार किए गए बदमाश से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह हत्या किसी गैंगवार के चलते हुई या आपसी रंजिश में। मृतक की पहचान राशिद रजा के रूप में हुई है। उसके खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। ईद से कुछ दिन पहले ही वह हत्या के एक मामले में जेल से जमानत पर बाहर आया था।

पुलिस के अनुसार राशिद परिवार के साथ गली ब्रह्मापुरी गली नंबर-17 में रहता था। परिवार में पिता हसन रजा, दो भाई व अन्य सदस्य हैं। इसके पिता दो बेटों के साथ इलाके में एलपीजी सिलेंडर की सप्लाई करते हैं। बृहस्पतिवार शाम को राशिद ब्रह्मपुरी गली नंबर-18 में रहने वाले अपने दोस्त मिरकार हैदर के साथ चौहान बांगर की बतख वाली गली में गया था। उसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने दोनों को घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। घायल मिरकार को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है । सूत्रों की मानें तो गत वर्ष वेलकम कब्रिस्तान में एक महफूज नाम के बदमाश की हत्या हुई थी। उस वारदात को राशिद ने ही साथियों के साथ अंजाम दिया था। वारदात के काफी वक्त बाद पुलिस ने राशिद को गिरफ्तार किया था। उसी हत्या के मामले में राशिद ईद से पहले जेल से जमानत पर बाहर आया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि महफूज के गुर्गो ने ही राशिद को मौत के घाट उतारा है।

chat bot
आपका साथी