दो हजार रुपये वापस मांगने पर दोस्त को मार डाला

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : जैतपुर में युवक ने उधार में दिए दो हजार रुपये वापस मांगने पर दोस्त

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 08:13 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 08:13 PM (IST)
दो हजार रुपये वापस मांगने 
पर दोस्त को मार डाला
दो हजार रुपये वापस मांगने पर दोस्त को मार डाला

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली : जैतपुर में युवक ने उधार में दिए दो हजार रुपये वापस मांगने पर दोस्त की ही हत्या कर दी। आरोपित चाकू से पेट, छाती और गले पर ताबड़तोड़ छह वार करने के बाद फरार हो गया। अस्पताल ले जाते समय ही जख्मी ने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि वारदात के समय पुलिस की पीसीआर कुछ ही दूरी पर थी, लेकिन पुलिसकर्मी मूकदर्शक बने रहे। वे चाहते तो जान बचाई जा सकती थी।

जैतपुर में रंजन अपने माता-पिता और भाई-भाभी के साथ रहता था। वह कार चलाता था। करीब डेढ़ वर्ष पहले उसकी दोस्ती जैतपुर के ही भगुआ ऊर्फ बबुआ से हो हुई थी। कुछ दिन पहले रंजन ने भगुआ को दो हजार रुपये उधार दिए थे। भगुआ आपराधिक प्रवृत्ति का है। रंजन के परिजनों के अनुसार, रंजन ने जब उसे पैसे दिए थे, तो घर वालों को इसकी जानकारी नहीं थी। रंजन को जब पैसे वापस नहीं मिले, तो उसने यह बात घर वालों को भी बताई।

बृहस्पतिवार की सुबह करीब नौ बजे रंजन पैसे मांगने के लिए भगुआ के पास गया था। पैसे देने के बजाय भगुआ भड़क गया और चाकू उठाकर रंजन पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए। चाकू से रंजन के गले, छाती और पेट में कई घाव हो गए। गंभीर रूप से घायल रंजन काफी देर तक वहीं तड़पता रहा। घटना की जानकारी किसी ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रंजन को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से ही परिजनों को घटना की जानकारी हुई।

रंजन के घर वालों का आरोप है कि जिस समय घटना हुई, मौके पर ही पीसीआर और लोगों की भीड़ थी, लेकिन सभी मूकदर्शक बने रहे। पुलिस ने मामला दर्ज करके भगुआ की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी