SI ने पहले प्रेमिका को गोलियों से भूना फिर खुद को भी मारी गोली

दिल्ली पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। प्रेमिका ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अस्पताल में भर्ती घायल इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। इंस्पेक्टर का

By JP YadavEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2016 01:08 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2016 01:58 PM (IST)
SI ने पहले प्रेमिका को गोलियों से भूना फिर खुद को भी मारी गोली

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर ने द्वारका सेक्टर 4 में पहले अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। प्रेमिका ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अस्पताल में भर्ती घायल इंस्पेक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही है। सब इंस्पेक्टर का नाम विजेंद्र और उसकी प्रेमिका का नाम निक्की चौहान है।

पुलिस के मुताबिक, SI ने वारदात को अंजाम देने के दौरान पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पार्क में पांच मिनट बैठने के दौरान बहस होने लगी। इस बीच विजेंद्र ने प्रेमिका निक्की चौहान को गोली मार दी।

युवती से करने लगा था प्रेम

रणहोला थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर विजेंद्र 2001 में बतौर कॉन्सटेबल भर्ती हुआ था। इसके बाद 2008 में बतौर सब इंसपेक्टर दिल्ली पुलिस में अपनी सेवाएं दे रहा है। ताया जा रहा है कि उत्तम नगर में तैनात रहने के दौरान उसकी दोस्ती युवती निक्की से हुई। बाद में वह उस युवती से प्रेम करने लगा।

दो बच्चों को पिता है विजेंद्र, पत्नी से ठीक नहीं हैं संबंध

प्रेमी निक्की चौहान की गोलीमार कर हत्या करने वाले विजेंद्र का भरापूरा परिवार है। उसके दो बच्चे भी हैं। बताया यह भी जा रहा है कि विजेंद्र अौर उसकी पत्नी के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं।

छुट्टी पर चल रहा था SI

पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर विजेंद्र इन दिनों छुट्टी पर चल रहा था। हालांकि, छुट्टी पर जाने की वजह का पता नहीं चल पा रहा है।

chat bot
आपका साथी