आनंद विहार-संतरागाछी एक्सप्रेस रद

नई दिल्ली। आनंद विहार टर्मिनल-संतरागाछी एक्सप्रेस और हरिद्वार-ऊना लिंक एक्सप्रेस मंगलवार को रद कर दी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 08:19 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 08:19 PM (IST)
आनंद विहार-संतरागाछी एक्सप्रेस रद
आनंद विहार-संतरागाछी एक्सप्रेस रद

नई दिल्ली। आनंद विहार टर्मिनल-संतरागाछी एक्सप्रेस और हरिद्वार-ऊना लिंक एक्सप्रेस मंगलवार को रद कर दी गई। पुरानी दिल्ली-फाजिल्का एक्सप्रेस बठिंडा भी रद रही। वापसी में यह ट्रेन बुधवार को फाजिल्का की जगह बठिंडा से पुरानी दिल्ली के लिए रवाना होगी। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि परिचालन में दिक्कत होने के कारण ट्रेनों को रद करने का फैसला किया गया है। अधिकारियों का कहना है कि पहाड़ी इलाके में हो रही मूसलाधार बारिश से भी रेल परिचालन बाधित हुआ है। कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। (राज्य ब्यूरो)

----------------- अवैध टिकट के साथ पकड़ा

नई दिल्ली। अवैध रूप से टिकट बुक करके उसे महंगे दामों पर बेचने वालों के खिलाफ रेलवे की कार्रवाई जारी है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के नजदीक पहाड़गंज में एक टूर एंड ट्रेवल एजेंसी पर छापा मारकर एक युवक को गिरफ्तार किया। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि आरोपित के पास से 12 ई-टिकट बरामद किए गए हैं। वहीं उसने पिछले चार महीने में छह लाख रुपये से ज्यादा मूल्य के अवैध टिकट बुक करा चुका था। रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

(राज्य ब्यूरो)

--------------------

गतका प्रतियोगिता होगी

नई दिल्ली। राजधानी में गतका खेल को प्रोत्साहित करने के लिए गतका प्रतियोगिता आयोजित होगी। बाबा बुढ़ा दल गतका अकादमी दिल्ली के अध्यक्ष एवं दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हरमीत सिंह कालका ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बाबा बुढ़ा दल के प्रमुख बाबा बलबीर सिंह से बातचीत के बाद यह फैसला किया गया है। कालका ने बताया कि गुरुद्वारा रकाबगंज सहिब में 31 अक्टूबर को बाबा बुढ़ा दल गोल्डन कप प्रतियोगिता होगी।

chat bot
आपका साथी