जन लोकपाल पर प्रशांत भूषण ने केजरीवाल को दी खुली बहस की चुनौती

जन लोकपाल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और सीनियर वकील प्रशांत भूषण ने रविवार को एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर वार किया है। प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस से

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2015 10:30 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2015 07:36 AM (IST)
जन लोकपाल पर प्रशांत भूषण ने केजरीवाल को दी खुली बहस की चुनौती

नई दिल्ली। जन लोकपाल के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और सीनियर वकील प्रशांत भूषण ने रविवार को एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर वार किया है। प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी भाजपा और कांग्रेस से भी झूठी हो गई है।

प्रशांत भूषण का केजरीवाल पर वार, जन लोकपाल बिल को बताया 'महा जोकपाल'

आप सरकार के जनलोकपाल बिल पर हमला बोलते हुए प्रशांत भूषण ने कहा कि आप सरकार लोकपाल के मुद्दे पर सफेद झूठ बोल रही है और यह बिल दिल्ली की जनता के साथ पूरी तरह से धोखा है। प्रशांत भूषण ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती देते हुए दावा किया कि दिल्ली सरकार का नया जनलोकपाल विधेयक उस मसौदे से अलग है जिसे अन्ना हजारे के नेतृत्व में एंटी करप्शन मूवमेंट के दौरान तैयार किया गया था।

देखें तस्वीर

आशुतोष ने ट्वीट कर पूछा- केजरीवाल को कोसने के लिये इतना उतावलापन क्यों

झूठ बोल रहे हैं केजरीवाल

शांति भूषण ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता से सफेद झूठ बोल रहे हैं। सोमवार को जन लोकपाल के विरोध में आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता व वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण दिल्ली विधानसभा के बाहर प्रदर्शन करेंगे।

केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती

जन लोकपाल बिल के मुद्दे पर प्रशांत भूषण ने अरविंद केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती देते हुए कहा कि वो भाजपा का एजेंट जैसे घिनौने आरोप का जवाब नहीं देना चाहते हैं।

केंद्र से टकराव की मंशा

प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि केंद्र के मंत्रियों और अधिकारियों को जानबूझकर प्रस्तावित बिल के दायरे में रखा गया है। केंद्र की तरफ से बिल को मंजूरी नहीं मिलेगी और आप कहेगी कि हमने तो बिल पास कर दिया है और अब केंद्र सरकार इसे पास नहीं होने दे रही है।

chat bot
आपका साथी