पापा के पाप को पकड़ने के लिए बेटे ने दिया मां का साथ...पढ़ें खबर

पति को क्‍या मालूम था कि पत्‍नी और बेटे एकसाथ मिलकर उसके खेल से पर्दा उठा देंगे। पति और उसकी प्रेमिका फोन पर बाजीराव मस्‍तानी फ‍िल्‍म देखने की बात कर रहे थे कि रिकार्ड पर लगे फोन से उसकी सारी पोल खोल दी।

By Ramesh MishraEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2015 01:13 PM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2015 07:47 AM (IST)
पापा के पाप को पकड़ने के लिए बेटे ने दिया मां का साथ...पढ़ें खबर

गाजियाबाद। पति को क्या मालूम था कि पत्नी और बेटे एकसाथ मिलकर उसके खेल से पर्दा उठा देंगे। पति और उसकी प्रेमिका फोन पर बाजीराव मस्तानी फिल्म देखने की बात कर रहे थे कि रिकार्ड पर लगे फोन से उसकी सारी पोल खोल दी।

पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पत्नी ने बेटे से पति के मोबाइल का ऑटोमेटिक रिकॉर्डर ऑन करा दिया। ऐसा ही हुआ प्रेमिका से पति की आपत्तिजनक और फिल्म देखने की प्लानिंग की बातचीत रिकार्ड हो गई। पत्नी ने इस संबंध में महिला थाने में तहरीर दी है और पुलिसवालों को रिकार्डिंग भी सुनवाई है।

शिकायतकर्ता महिला ने थाने में बताया कि उसकी शादी को करीब 20 वर्ष हो गए हैं। परिवार में एक बेटा और बेटी है। पति टीएचए की एक निजी कंपनी में जॉब करता है। उसने थाने में पति के अवैध संबंधों की बात भी कही। उसने बताया कि उसके पति के संबंध कंपनी में ही काम करने वाले एक व्यक्ति की पत्नी से हैं। पति की हरकतों पर उसे संदेह था। देर रात तक पति प्रेमिका से मोबाइल पर बातें करते थे।

उधर, महिला थाने आई प्रेमिका का कहना है कि महिला के पति का उसके घर आना जाना है, उनके बीच संबंध नहीं हैं। महिला अपने पति को रोके। वह उनके घर नहीं जाती है, महिला का पति उसके घर आता है।

chat bot
आपका साथी