फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का ये हुआ अंजाम, पीड़िता ने पुलिस को दिए चौंकाने वाले बयान

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह रोने लगी तो आकाश ने उसे चुप कराते हुए नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी।

By Amit MishraEdited By: Publish:Wed, 28 Feb 2018 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 02 Mar 2018 06:30 AM (IST)
फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का ये हुआ अंजाम, पीड़िता ने पुलिस को दिए चौंकाने वाले बयान
फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती का ये हुआ अंजाम, पीड़िता ने पुलिस को दिए चौंकाने वाले बयान

गुरुग्राम [जेएनएन]। ट्यूलिप सोसायटी सेक्टर-68 स्थित एक युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक पीड़िता का फेसबुक मित्र है। युवती की शिकायत पर सोमवार को पुलिस ने उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता दिल्ली में नौकरी करती है जबकि आरोपी युवक गुरुग्राम स्थित एक आइटी कंपनी में कार्यरत है।

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती 

युवती की दोस्ती सेक्टर-68 स्थित ट्यूलिप सोसायटी निवासी आकाश से फेसबुक पर हुई थी। शनिवार 24 फरवरी को आकाश का फोन आया और मिलने के लिए कहा। दोनों गुरुग्राम के ही एक रेस्तरां में मिले जहां पर आकाश ने झांसा देते हुए कहा कि उसकी तबीयत खराब हो रही है। युवती ने उसे दवा देकर कार में आराम करने की सलाह दी।

युवती को कमरे में किया बंद 

आकाश ने कहा कि वह फ्लैट पर आराम कर लेगा तो ठीक को जाएगी। उसने यह भी कहा कि ठीक होने पर वह युवती को उसके घर छोड़ देगा। युवती मान गई और दोनों फ्लैट पर पहुंच गए। फ्लैट में पहुंचते ही आकाश ने दरवाजा लॉक कर दिया और युवती का मोबाइल छीन उसे कमरे में बंद कर दिया।

पिला दी नशीली कोल्ड ड्रिंक 

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह रोने लगी तो आकाश ने उसे चुप कराते हुए नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दी। कोल्ड ड्रिंक में उसने पहले से कुछ मिला रखा था, जिससे उसे नींद आ गई। इसी दौरान आकाश ने उसके साथ दुष्कर्म व अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। उसकी अश्लील फोटो भी खींच ली।

जान से मारने की दी धमकी 

होश आने पर युवती ने अपनी हालत देख विरोध जताते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही। जिसके बाद आरोपी ने उसे अपने मोबाइल में खींची गई अश्लील फोटो दिखाई और पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फ्लैट से जाने ही नहीं दिया।

गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी 

काफी विनती के बाद युवती फ्लैट से निकलने में कामयाब रही और सोमवार को बादशाहपुर थाने में शिकायत दी। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है। युवक का फोन बंद है और वह अपने फ्लैट पर भी नहीं मिला। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: दिल्ली अब न तो दिलवालों की है और न ही दिलेर रही, मौत का तमाशा देखते रहे तमाशबीन

यह भी पढ़ें: छात्रा ने मनचले को सरेआम धुना, पड़ी चप्‍पल तो पैर पकड़कर मांगी माफी

chat bot
आपका साथी