बारिश के बीच खंभे में करंट से एक और युवक की मौत, लापरवाही का केस दर्ज

बारिश से बचने के प्रयास के बीच रविंदर का हाथ खंभे पर चला गया और करंट लगने से वह बेहोश हो गए। उन्हें मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

By Amit MishraEdited By: Publish:Sun, 22 Jul 2018 09:32 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 09:33 PM (IST)
बारिश के बीच खंभे में करंट से एक और युवक की मौत, लापरवाही का केस दर्ज
बारिश के बीच खंभे में करंट से एक और युवक की मौत, लापरवाही का केस दर्ज

नई दिल्ली [जेएनएन]। : मानसून की बारिश के बीच यमुनापार में करंट लगने से एक और युवक की जान चली गई। ताजा मामला गाजीपुर का है। एक बैंक्वेट हॉल के बाहर बिजली के खंभे में करंट फैलने से 27 वर्षीय रविंदर सिंह की मौत हो गई। वह मूलरूप से गल्ला गांव, चंपावत (उत्तराखंड) के रहने वाले थे और फरीदाबाद में नौकरी करते थे। करीब 10 दिन पहले मयूर विहार इलाके में भी करंट लगने से दो युवकों की जान जा चुकी है।

करंट लगने से हुए बेहोश

दरअसल, रविंदर के एक भाई गाजीपुर में नौकरी करते हैं। शनिवार शाम करीब 7:30 बजे रविंदर अपने भाई से मिलकर फरीदाबाद लौटने के लिए गाजीपुर बस स्टैंड के पास बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान हल्की बारिश हो रही थी और पास में ही बिजली का खंभा था। बारिश से बचने के प्रयास के बीच रविंदर का हाथ खंभे पर चला गया और करंट लगने से वह बेहोश हो गए। उन्हें मैक्स अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

लापरवाही का केस दर्ज

शुरुआती जांच के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बैंक्वेट हॉल ने यह खंभा लगाया था। उसमें करंट कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है। उत्तराखंड से परिजनों के आने के बाद सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस लापरवाही का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी