दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल प्रीति की हत्या में युवक गिरफ्तार, वजह का अभी पता नहीं

प्रीति बेनीवाल 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं। यह उनकी दूसरी पोस्टिंग थी। इससे पहले दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में तैनाती थीं।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 16 Jul 2020 01:02 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jul 2020 01:02 PM (IST)
दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल प्रीति की हत्या में युवक गिरफ्तार, वजह का अभी पता नहीं
दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल प्रीति की हत्या में युवक गिरफ्तार, वजह का अभी पता नहीं

नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्रा]। दिल्ली पुलिस की कांस्टेबल प्रीति बेनीवाल की हत्या मामले में नरेश नामक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी बृहस्पतिवार को हुई। फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। नरेश सीमा सुरक्षा बल में तैनात बताया जा रहा है, हालांकि  इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं, प्राथमिक जानकारी के मुताबिक, प्रीति की हत्या के पीछे शादी से इनकार करना भी हो सकता है। बताया जा रहा है कि प्रीति के साथ नरेश शादी करना चाहता था। यह जानकारी भी सामने आई है कि मूलरूप से रेवाड़ी की रहने वाली प्रीति काफी पहले से नरेश को जानती थी। 

बता दें कि प्रीति बेनीवाल 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थीं। यह उनकी दूसरी पोस्टिंग थी। इससे पहले दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में तैनाती थीं। मंगलापुरी में इन्होंने कुछ ही दिन पहले किराये पर कमरा लिया था। बुधवार सुबह जब दस बजे तक मकान मालिक के स्वजनों ने उनके कमरे में कोई हलचल नहीं देखी तो उन्हें चिंता हुई, क्योंकि रोज दस बजे तक वे डयूटी पर निकल जाती थीं। चिंता होने पर इन्होंने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो पता कि दरवाजा थोड़ा खुला हुआ है। अंदर झांकने पर इन्होंने देखा कि प्रीति फर्श पर अचेत पड़ी हैं। कमरे का सामान बिखरा हुआ था। मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए।

शक के घेरे में था तथाकथित भाई

पुलिस ने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज संगाली तो एक संदिग्ध युवक नजर आया। एक जगह फुटेज में प्रीति उस युवक के साथ मोटरसाइकिल पर कहीं जाते हुए भी दिख रही हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह युवक प्रीति के के घर आता था तथा खुद को उनका भाई बताता था। हत्या में इस युवक की भूमिका है या नहीं यह अभी जांच का विषय है।

chat bot
आपका साथी