युवती के भाई कहते ही बदल गया ऑटो चालक का मन, iphone लौटाने के बाद किया ये वादा

युवती ने बड़े भावुक शब्दों में कहा, भैया आज रक्षाबंधन है, आज तो ईमानदारी दिखाओ। मेरे मोबाइल में ऑफिस के काफी महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स हैं। आपके किसी काम का नहीं है।

By Edited By: Publish:Mon, 27 Aug 2018 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 27 Aug 2018 08:08 AM (IST)
युवती के भाई कहते ही बदल गया ऑटो चालक का मन, iphone लौटाने के बाद किया ये वादा
युवती के भाई कहते ही बदल गया ऑटो चालक का मन, iphone लौटाने के बाद किया ये वादा

नोएडा [सुरेंद्र राम]। रक्षाबंधन के पर्व ने रविवार दोपहर एक कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव युवती के चेहरे से गायब खुशियों को वापस लौटा दिया। दिल्ली से ऑटो में आ रही युवती का चालक आइफोन लेकर चला गया। युवती और पुलिस आइफोन पर एक घंटे तक कॉल करते रहे और वह कॉल काटता रहा।

भैया आज रक्षाबंधन है
आखिर में उसने कॉल रिसीव की और युवती ने बड़े भावुक शब्दों में कहा, भैया आज रक्षाबंधन है, आज तो ईमानदारी दिखाओ। मेरे मोबाइल में ऑफिस के काफी महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट्स हैं। आपके किसी काम का नहीं है। मुझे मोबाइल लौटा देंगे, तो बड़ी मेहरबानी होगी। मैं भी रक्षाबंधन पर्व अच्छे से मना सकूंगी।' इसके बाद चालक ने वापस आकर मोबाइल लौटा दिया। वहीं, खुश होकर युवती ने चालक को राखी भी बांधी और उसने ईमानदारी से काम करने का वादा किया।

युवती ने वसुंधरा एंक्लेव से लिया था ऑटो
सेक्टर 53 स्थित कंचनजंघा सोसायटी में रहने वाली अदिति एक कंपनी में सीनियर एग्जिक्यूटिव हैं। उन्होंने बताया कि राखी बांधने के लिये वह दिल्ली स्थित वसुंधरा एंक्लेव गईं थीं। दोपहर करीब 12.30 बजे वसुंधरा एंक्लेव के बाहर से ऑटो बुक करके अपने घर केे निकलीं। उन्होंने एक आइफोन समेत दो मोबाइल और एक पर्स सीट पर रख दिया था। वह सोसायटी के बाहर ऑटो से उतर कर बैग और एक मोबाइल उठा पाई थीं, तभी चालक ऑटो लेकर चला गया। उन्होंने आवाज दी और चालक ने देखा भी, फिर भी मोबाइल लेकर चला गया।

100 से अधिक बार चालक ने काटी कॉल
अदिति मायूस चेहरे के साथ सेक्टर 58 कोतवाली पहुंचीं और एसएसआइ अतहर अली से शिकायत की। अतहर अली और युवती ने आइफोन पर 100 से अधिक बार कॉल की, लेकिन चालक हर बार कॉल काट दे रहा था। अवकाश होने के कारण एसएसआइ ने तकनीकी मदद देने में असमर्थता जताते हुए सोमवार को आकर शिकायत करने को कहा और लौटने के दौरान युवती ने एक बार और कॉल की, तो उसने कॉल रिसीव की। युवती ने भाई कहते हुए रक्षाबंधन की दुहाई दी, तो चालक वसुंधरा से वापस सेक्टर 58 आकर मोबाइल लौटा कर चला गया।

मोबाइल देकर चला गया ऑटो चालक 
सेक्टर 58 कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज राय ने बताया कि युवती का मोबाइल ऑटो में छूट गया था। ऑटो चालक के मन में लालच आ गया था और वह फोन काट रहा था। लेकिन युवती के रक्षाबंधन पर्व की दुहाई देने पर वह वापस आया और मोबाइल देकर चला गया।  

chat bot
आपका साथी