युवकों ने रास्ता रोककर छात्र को कहा 'गे', विरोध करने पर पिता व चाचा को पीटा

छात्र गणेश नगर में अपने पिता की दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक निशांत व जीतू ने उसे समलैंगिक कह दिया।

By Amit MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Oct 2017 09:18 PM (IST) Updated:Wed, 04 Oct 2017 08:28 AM (IST)
युवकों ने रास्ता रोककर छात्र को कहा 'गे', विरोध करने पर पिता व चाचा को पीटा
युवकों ने रास्ता रोककर छात्र को कहा 'गे', विरोध करने पर पिता व चाचा को पीटा

नई दिल्ली [जेएनएन]। शकरपुर इलाके में 12वीं कक्षा के छात्र को 'गे' (समलैंगिक) कहने पर जमकर बवाल हुआ। छात्र ने आपत्ति जताई तो दो युवकों ने उससे झगड़ा किया और इससे भी जी नहीं भरा तो दोबारा दोस्तों के साथ उसके पिता की दुकान पर पहुंचकर छात्र, उसके भाई व चाचा को पीट दिया। पुलिस ने घायलों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मामला दर्ज कर दुकान के पास लगे सीसीटीवी से सभी आरोपियों की पहचान की कोशिश कर रही है।

विरोध करने पर हुआ झगड़ा 

पुलिस के अनुसार, स्कूल ब्लॉक शकरपुर में रहने वाला छात्र सोमवार रात आठ बजे गणेश नगर में अपने पिता की दुकान पर जा रहा था। इसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक निशांत व जीतू ने उसे समलैंगिक कह दिया। छात्र ने विरोध किया तो दोनों युवक उलझ गए। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराकर उन्हें भेज दिया।

आरोपियों की तलाश जारी 

छात्र का आरोप है कि कुछ देर बाद दोनों युवक आधा दर्जन युवकों के साथ उसके पिता की दुकान पर पहुंचे। दुकान पर उसके भाई और चाचा भी थे। युवकों ने तीनों को पीटा। बहरहाल, पुलिस निशांत, जीतू व अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

यह भी पढ़ें: इस तांत्रिक की करतूत सुनकर दंग रह जाएंगे आप, यूं बची महिलाओं की जान

यह भी पढ़ें: FB पर दोस्‍ती के बाद प्रेमिका के घर पहुंच गया युवक, फ‍िर क्‍या हुआ आगे

chat bot
आपका साथी