शर्मनाक! नोएडा में सात वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस बोली- आरोपी दिखे तो बताओ

पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई के बजाय यह कहकर मामले को टरका दिया कि जब आरोपी दिखे तो पुलिस को बताएं।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 19 Mar 2018 05:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Mar 2018 08:04 PM (IST)
शर्मनाक! नोएडा में सात वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस बोली- आरोपी दिखे तो बताओ
शर्मनाक! नोएडा में सात वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म, पुलिस बोली- आरोपी दिखे तो बताओ

नोएडा [जेएनएन]। सेक्टर-8 में रहने वाली सात वर्ष की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना बृहस्पतिवार दोपहर की है। इस दौरान बच्ची के परिजन घर पर मौजूद नहीं थे। देर शाम पिता के घर लौटने पर बच्ची ने घटना की जानकारी दी।

आरोपी दिखे तो पुलिस को बताएं

परिजन ने इस मामले की शिकायत तत्काल झुंडपुरा पुलिस चौकी पर की, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार्रवाई के बजाय यह कहकर मामले को टरका दिया कि जब आरोपी दिखे तो पुलिस को बताएं। फिलहाल शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामला कोतवाली सेक्टर-20 क्षेत्र का है।

माता-पिता काम पर चले गए

मूलरूप से बलिया निवासी सात वर्षीय बच्ची के पिता पिकअप चालक हैं। उसकी मां सेक्टर-8 स्थित निजी एक्सपोर्ट कंपनी में काम करती हैं। बृहस्पतिवार सुबह के समय बच्ची के माता-पिता काम पर चले गए थे। बच्ची घर पर अकेली थी। दोपहर के समय उसकी मां लंच पर घर आई और खाना खाकर कुछ ही देर बाद फिर कंपनी चली गई।

पड़ोसी के घर जाती थी बच्ची 

पिकअप चालक के अनुसार सेक्टर-8 स्थित जिस मकान में वह लोग रहते हैं, उस मकान के ग्राउंड फ्लोर पर मूलरूप से बिहार का रहने वाला एक व्यक्ति रहता है। बच्ची उसके कमरे में अक्सर बच्चों के साथ टेलीविजन देखने के लिए जाती थी।

आरोपी ने दी धमकी 

आरोप है कि दोपहर में मां के कंपनी जाने के बाद वह उसके कमरे में टेलीविजन देखने गई तो आरोपी कमरे में अकेले था और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची ने शोर मचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उसका मुंह बंद कर धमका दिया। किसी प्रकार बच्ची उसके चंगुल से बाहर निकली।

बच्ची सहमी हुई थी

पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि घटना के बाद बच्ची सहमी हुई थी। फोन कर अपनी मां को घटना की जानकारी देने की कोशिश की, लेकिन काफी प्रयास के बाद उस समय बात नहीं हो सकी। उन्हें भी फोन किया, लेकिन सही से बात नहीं हो सकी।

बच्ची ने घटना की पूरी जानकारी दी

शाम करीब आठ बजे जब वह घर लौटे तो बच्ची ने घटना की पूरी जानकारी दी। इस दौरान आरोपी कमरे से फरार हो गया। इसके बाद वह झुंडपुरा पुलिस चौकी पहुंचे और वहां मौजूद चौकी प्रभारी को घटना की जानकारी दी। आरोप है कि उस समय पुलिस ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की और कहा कि आरोपी जब घर के आस-पास दिखे तो पुलिस को जानकारी दें।

दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

रविवार के समय जब आरोपी दिखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। बच्ची के पिता के अनुसार फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ कर पूछताछ कर रही है। उधर, क्षेत्राधिकारी प्रथम पीयूष सिंह ने कहा कि शिकायत के आधार पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया जा रहा है। आरोपी पुलिस हिरासत में है।  

यह भी पढ़ें: यूपीः सहेली के भाई पर युवती से दुष्कर्म का आरोप, बहाने से ले गया था कमरे में

chat bot
आपका साथी