शादी के बाद दंगल गर्ल बबीता और विवेक सुहाग ने दिया रिसेप्शन, राजनाथ सिंह समेत कई नेता पहुंचे

पहलवान बबीता फौगाट और विवेक सुहाग ने परिणय सूत्र में बंधने के बाद सोमवार को दिल्ली में रिसेप्शन दिया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 03 Dec 2019 10:12 AM (IST) Updated:Tue, 03 Dec 2019 10:12 AM (IST)
शादी के बाद दंगल गर्ल बबीता और विवेक सुहाग ने दिया रिसेप्शन, राजनाथ सिंह समेत कई नेता पहुंचे
शादी के बाद दंगल गर्ल बबीता और विवेक सुहाग ने दिया रिसेप्शन, राजनाथ सिंह समेत कई नेता पहुंचे

नई दिल्ली [गौतम मिश्रा]। दंगल गर्ल के नाम से मशहूर अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फौगाट और विवेक सुहाग ने परिणय सूत्र में बंधने के बाद सोमवार को दिल्ली में रिसेप्शन दिया। रिसेप्शन में दंगल गर्ल की लोकप्रियता खूब नजर आ रही थी। मंच पर वर- वधू को बधाई देने जो भी आता वह उतरने का नाम नहीं लेता। कुछ लोग बधाई देने के साथ ही सेल्फी लेने की कोशिश में जुट जाते तो कोई वर- वधू की फोटो लेने में जुट जाता।

आलम यह था कि मंच पर लोगों की कतार लगी थी।लोगों को अपनी बारी की प्रतीक्षा में कई मिनट तक इंतजार करना पड़ रहा था। रिसेप्शन में हजारों की तादाद में लोग वर- वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे। इनमें न सिर्फ दिल्ली बल्कि हरियाणा के विभिन्न इलाकों से भी आए काफी लोग शामिल थे।

नजफगढ़ के पपरावट गांव स्थित प्रधान फार्म हाउस में आयोजित रिसेप्शन में काफी संख्या में लोग जुटे थे। वर- वधू को बधाई देने वालों में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, क्षेत्रीय सांसद प्रवेश वर्मा, हरियाणा के रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति शामिल थे।

इसके अलावा स्थानीय नेता भी काफी संख्या में बधाई देने पहुंचे। बधाई देने के लिए पहुंचे सभी अतिथि का स्वागत करने में विवेक के पिता जय सिंह स्वयं कर रहे थे। इसके अलावा मंच पर अतिथियों के स्वागत की कमान विवेक की बहन नम्रता व मां नरेश, चचेरे भाई व अन्य रिश्तेदारों ने संभाल रखी थी। मंच के नीचे

बबीता की बड़ी बहन गीता अपने पति के साथ बैठी थी। लोगों की नजर जैसे ही गीता पर पड़ती वे गीता के साथ सेल्फी लेने की कोशिश जरूर करते। रिसेप्शन में गीता के अलावा इनके पिता महावीर सिंह फौगाट, मां दया कौर, बहन संगीता सहित पूरा फौगाट पहुंचा था।

बता दें कि एक दिसंबर को पहलवान विवेक सुहाग ने बबीता के साथ शादी की। चरखी दादरी में बबीता के घर विवेक सिर्फ 21 बराती लेकर पहुंचे थे। शादी में सिर्फ परिजनों और खास दोस्तों को ही निमंत्रण दिया गया था। 

 दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

chat bot
आपका साथी