दिल्ली: मामला रफा-दफा करना पड़ा महंगा, महिलाओं ने पुलिस को बनाया बंधक

जब पुलिस युवक को छोड़ मामला रफा-दफा करने लगी, तो गुस्साई महिलाओं ने सोसायटी का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिसकर्मियों को कई घंटे वहां से निकलने ही नहीं दिया।

By Amit MishraEdited By: Publish:Tue, 24 Jan 2017 03:42 PM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2017 09:48 PM (IST)
दिल्ली: मामला रफा-दफा करना पड़ा महंगा, महिलाओं ने पुलिस को बनाया बंधक
दिल्ली: मामला रफा-दफा करना पड़ा महंगा, महिलाओं ने पुलिस को बनाया बंधक

नई दिल्ली [जेएनएन]। आइपी एक्सटेंशन की कुरमांचल सोसायटी में रहने वाली महिलाओं ने गुस्से में सोमवार को मधु विहार थाने के पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया। पुलिस को शिकायत दी गई थी कि इलाके में एक युवक खतरनाक तरीके से वाहन चला रहा है और कई वाहनों को टक्कर मार दी है।

आरोप के मुताबिक जब पुलिस युवक को छोड़ मामला रफा-दफा करने लगी, तो गुस्साई महिलाओं ने सोसायटी का दरवाजा बंद कर दिया और पुलिसकर्मियों को कई घंटे वहां से निकलने ही नहीं दिया। काफी समय बाद जब पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब उन्होंने गेट खोला।

यह भी पढ़ें: सगे भाई पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बहनों की बात सुनकर सन्न रह गई सहेली

कुरमांचल सोसायटी में योगेश नामक युवक अपने परिवार सहित रहता है। आरोप है कि उसकी लापरवाह व तेज रफ्तार कार चलाने की आदत से सोसायटी के लोग कई बार दुर्घटनाग्रस्त होते-होते बचे हैं। लोगों की मानें तो वह हर बार अपनी ऊंची पहुंच की वजह से बच जाता है। इस बार महिलाओं ने गुस्से में सोसायटी का गेट बंद कर, तब तक नहीं खोला जब तक पुलिस ने सख्त कार्रवाई का आश्वासन नहीं दिया। योगेश के खिलाफ लिखित में शिकायत देकर ही पुलिसकर्मियों को सोसायटी से बाहर जाने दिया गया।

यह भी पढ़ें: लूटपाट के मामले में सामने आया कांग्रेस की महिला नेता का नाम, गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी