Delhi Crime: सरकारी स्कूल में महिला शिक्षक से दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपित शिक्षक ने पीड़िता को स्कूल के कमरे में बुलाया और जान से मारने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। वारदात के बाद आरोपित अपने घर चला गया तो पीड़ित भी अपने घर आ गई।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 22 Nov 2020 08:27 PM (IST) Updated:Sun, 22 Nov 2020 08:27 PM (IST)
Delhi Crime: सरकारी स्कूल में महिला शिक्षक से दुष्कर्म, पीड़िता की शिकायत पर FIR दर्ज
आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

 नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाहरी दिल्ली के बेगमपुर इलाके में सरकारी स्कूल में महिला शिक्षक के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस बावत बेगमपुर थाने में शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने स्कूल के ही एक शिक्षक पर धमकी देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मिली शिकायत के आधार पर शनिवार को संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि अब तक आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जानकारी के अनुसार पीड़िता (31 वर्ष) उक्त स्कूल में कामर्स विषय पढ़ाती हैं, जबकि आरोपित शिक्षक भी उसी स्कूल में कार्यरत है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कोरोना के चलते स्कूल में शिक्षकों व कर्मचारियों के आने के लिए रोस्टर बनाया गया है। ऐसे में एक दिन में सभी लोग स्कूल नहीं आते हैं। रोस्टर के अनुसार, दो नवंबर को वह स्कूल गई थीं। उस दिन आरोपित शिक्षक भी आया हुआ था।

शिकायत में आरोप लगाया गया है कि आरोपित शिक्षक ने पीड़िता को स्कूल के कमरे में बुलाया और जान से मारने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया। वारदात के बाद आरोपित अपने घर चला गया तो पीड़ित भी अपने घर आ गई। लेकिन उस दिन उन्होंने पुलिस से कोई शिकायत नहीं की। बाद में शनिवार को उन्होंने बेगमपुर थाना पुलिस को शिकायत देकर पूरी घटना की जानकारी दी।

ऐसे में पुलिस ने पीडित की अस्पताल में मेडिकल जांच व काउंसलिंग कराई और मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज व आरोपित के मोबाइल फोन लोकेशन आदि के बारे जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है। अगर सच्चाई होगी तो आरोपित के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी