युवती की नहीं बनती थी पति से, एकतरफा प्रेमी ने घर में घुसकर किया खौफनाक काम

बताया जा रहा है चंकी युवती को पसंद करता था, लेकिन युवती उसे पसंद नहीं करती थीं।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 30 Dec 2017 09:55 AM (IST) Updated:Sun, 31 Dec 2017 07:53 AM (IST)
युवती की नहीं बनती थी पति से, एकतरफा प्रेमी ने घर में घुसकर किया खौफनाक काम
युवती की नहीं बनती थी पति से, एकतरफा प्रेमी ने घर में घुसकर किया खौफनाक काम

नई दिल्ली (जेएनएन)। एक तरफा प्यार में युवक ने शुक्रवार सुबह शादीशुदा युवती के ऊपर पेट्रोल डालकर उन्हें जलाने की कोशिश की। हालांकि, समय रहते पीड़िता के भाई और मां ने आग बुझा ली। आग बुझाने के दौरान पीड़िता की मां और भाई भी मामूली रूप से झुलस गए। घटना के बाद आरोपी चंकी (30) मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश कर रही है।

दक्षिणी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया के अनुसार चंकी (30) अपने परिवार के साथ मालवीय नगर में रहता है। वह गुरुग्राम स्थित मॉल में काम करता है। वहीं, 32 वर्षीय युवती अपनी मां और भाई के साथ मालवीय नगर में रहती हैं, उनके दो बच्चे भी हैं।

उनके अपने पति के साथ ज्यादा अच्छे रिश्ते नहीं हैं। पिछले दिनों ही आरोपी से युवती की जान-पहचान हुई थी। बताया जा रहा है चंकी युवती को पसंद करता था, लेकिन युवती उसे पसंद नहीं करती थीं। दोनों की जान-पहचान के बारे में दोनों परिवार जानते थे।

बीते 17 नवंबर को वह अपने घर से फरार हो गया था, फिर 20 नवंबर को वापस आ गया। आरोपी शुक्रवार को महिला के घर आया। अपने साथ एक बोतल में पेट्रोल भी लेकर आया था।

फिर जबदरस्ती युवती के घर में घुस गया और युवती को जान से मारने की धमकी देते हुए उनके जैकेट और कमरे में पेट्रोल डाल आग लगा दी।

इस दौरान घर में मौजूद युवती की मां व भाई ने जैकेट निकाल बाहर फेंक दिया। युवती को बचाने की कोशिश में वे भी मामूली रूप से झुलस गए।

chat bot
आपका साथी