आजम खां के बाद मनोहर लाल पर भड़के अम्मू, खामियाजा भुगतने की दी धमकी

अम्मू ने कहा कि 'मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राजपूत बिरादरी का अपमान किया है राजपूत बिरादरी इसको सहन नहीं करेगी। प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

By Amit MishraEdited By: Publish:Tue, 28 Nov 2017 02:01 PM (IST) Updated:Wed, 29 Nov 2017 07:20 AM (IST)
आजम खां के बाद मनोहर लाल पर भड़के अम्मू, खामियाजा भुगतने की दी धमकी
आजम खां के बाद मनोहर लाल पर भड़के अम्मू, खामियाजा भुगतने की दी धमकी

नई दिल्ली [जेएनएन]। फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर नेताओं की जुबानी जंग तेज होती जा रही है। फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली का सिर लाने वाले को दस करोड़ रुपये का ईनाम देने की घोषणा करने वाले भाजपा नेता सूरजपाल अम्मू ने अब हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है। 

खामियाजा भुगतने की धमकी 

पद्मावती को प्रतिबंधित करने के लिए मिलने पहुंचे राजपूत करणी सेना के प्रतिनिधिमंडल से मुख्यमंत्री की मुलाकात नहीं होने पर गुस्साए करणी सेना के प्रतिनिधि सूरजपाल अम्मू ने मनोहर लाल पर राजपूत समाज का अपमान करने का आरोप लगाते हुए खामियाजा भुगतने तक की धमकी दे डाली।

राजपूत बिरादरी का अपमान

अम्मू ने कहा कि 'मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राजपूत बिरादरी का अपमान किया है राजपूत बिरादरी इसको सहन नहीं करेगी आने वाले दिनों में हरियाणा प्रदेश सरकार को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।' अम्मू ने कहा अब राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ इस मामले पर हस्तक्षेप करे। भाजपा यदि चाहे तो उन्हें निलंबित कर सकती है।

Haryana CM gave appointment to Rajput Karni Sena members & left without meeting them. Why didn't he meet people who had come to meet him from Rajasthan? If you want to oust us from party, go ahead but don't insult us: Suraj Pal Amu, Haryana BJP Chief Media Coordinator #Padmavati pic.twitter.com/aQdh0chSvY

— ANI (@ANI) November 28, 2017

संघ से हस्तक्षेप की मांग 

अम्मू ने दैनिक जागरण से खास बातचीत करते हुए कहा कि वह मध्य प्रदेश राजस्थान उत्तर प्रदेश राजस्थान और पंजाब के मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हैं कि उन्होंने पर विवादित फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध लगा दिया है मगर हरियाणा में प्रतिबंध नहीं लगाए जाने पर उन्होंने दुख व्यक्त किया और कहा है कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।  

आजम खां पर निशाना

गौरतलब है कि फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर हाल ही में सूरजपाल अम्मू ने उत्तर प्रदेश के सपा नेता आजम खां पर निशाना साधा था। फरीदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अम्मू ने आजम खां के पुरुषार्थ को ललकारते हुए कहा था कि यदि खां ने मां का दूध पिया है तो मुझसे आकर भिड़ें।

यह भी पढ़ें: फिल्म विवाद: आजम खां ने मां का दूध पिया है तो मुझसे आकर भिड़ें- अम्मू

यह भी पढ़ें: इतिहास के पन्नों के बीच दर्ज है एक और जौहर गाथा, हुमायूं को मिली थी राख

chat bot
आपका साथी