Shraddha Murder: हिमाचल के तोष में है कोई सुराग? गेस्ट हाउस के मालिक और श्रद्धा-आफताब केस का क्या है कनेक्शन

श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस की कई टीमें अन्य राज्यों में जांच के लिए गई हैं। शनिवार को एक टीम महाराष्ट्र के पालघर पहुंची जहां श्रद्धा के दोस्तों से पूछताछ की गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 19 Nov 2022 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 19 Nov 2022 09:45 PM (IST)
Shraddha Murder: हिमाचल के तोष में है कोई सुराग? गेस्ट हाउस के मालिक और श्रद्धा-आफताब केस का क्या है कनेक्शन
इसी गेस्ट हाउस में रुके थे श्रद्धा और आफताब।

नई दिल्ली, एएनआई। श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस की कई टीमें अन्य राज्यों में जांच के लिए गई हैं। शनिवार को एक टीम महाराष्ट्र के पालघर पहुंची, जहां श्रद्धा के दोस्तों से पूछताछ की गई। वहीं, एक टीम हिमाचल प्रदेश के तोष पहुंची, जहां से एक गेस्ट हाउस के मालिक से पूछताछ की है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, श्रद्धा वालकर और आफताब अमीन पूनावाला इसी साल अप्रैल के महीने में घूमने के लिए तोष गए थे। जहां वो इस गेस्ट हाउस में रुके थे। दोनों यहां कितने दिन ठहरे थे, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

महरौली के जंगल में मिली दो हड्डियां

श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों की तलाश में शनिवार को पुलिस ने महरौली के जंगम में फिर से अभियान चलाया। इस दौरान जंगल में जाने वाले रास्तों पर पुलिसकर्मी तैनात रहे और किसी को अंदर नहीं जाने दिया। इस दौरान पुलिस को दो हड्डियां मिली हैं, जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है, जिसकी तलाश में रोजाना कई टीमें जंगल में अभियान चला रही हैं।

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Case: महरौली के जंगल में आफताब ने छिपाए हैं राज, श्रद्धा के शव के टुकड़े खोज रही पुलिस

ये भी पढ़ें- Shraddha Murder Video: बैग के साथ CCTV फुटेज में दिखा आफताब, एक रात में लगाए थे तीन चक्कर

हत्या के बाद किए थे 35 टुकड़े

श्रद्धा वालकर महाराष्ट्र के पालघर के रहने वाली थी, जो दिल्ली के महरौली इलाके में अपने पार्टनर आफताब आमीन पूनावाल के साथ लिव-इन में रह रही थी। आरोपित ने 18 जुलाई को श्रद्धा की हत्या कर उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। करीब छह महीने बाद आरोपित को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में उसने अपने लिव-इन-पार्टनर की हत्या की बात कबूली। साथ ही बताया कि उसने शव के टुकड़े महरौली के जंगल में अलग जगह और अलग-अलग दिन फेंके।

chat bot
आपका साथी