Delhi: बुजुर्ग की बहादुरी के आगे पस्त हुए बदमाश, स्कूटी छोड़कर भागे

अगर थोड़ा सा साहस दिखाएं तो बदमाश का दुस्साहस पस्त हो सकता है। ऐसा ही कुछ न्यू उस्मानपुर इलाके में सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग की हिम्मत को देख दो झपटमार अपनी स्कूटी छोड़कर भाग खड़े हुए। दरअसल बुजुर्ग पहले झपटमारी से बचे।

By Swadesh kumarEdited By: Publish:Sat, 10 Dec 2022 08:02 PM (IST) Updated:Sat, 10 Dec 2022 08:02 PM (IST)
Delhi: बुजुर्ग की बहादुरी के आगे पस्त हुए बदमाश, स्कूटी छोड़कर भागे
बुजुर्ग की बहादुरी के आगे पस्त हुए बदमाश, स्कूटी छोड़कर भागे

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अगर थोड़ा सा साहस दिखाएं तो बदमाश का दुस्साहस पस्त हो सकता है। ऐसा ही कुछ न्यू उस्मानपुर इलाके में सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग की हिम्मत को देख दो झपटमार अपनी स्कूटी छोड़कर भाग खड़े हुए। दरअसल बुजुर्ग पहले झपटमारी से बचे। इसके बाद उन्होंने शोर मचाकर पीछा करना शुरू कर दिया।

इससे बदमाश स्कूटी सहित सड़क पर गिर गए। बुजुर्ग को अपनी तरफ आते देख दोनों वहां से भाग निकले। 62 वर्षीय सत्यपाल सिंह की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्कूटी को जब्त कर लिया। सत्यपाल की शिकायत पर पुलिस प्राथमिकी कर मामले की जांच कर रही है।

चश्मा ठीक कराने पहुंचे थे बुजुर्ग

सत्यपाल सिंह परिवार के साथ जगजीत नगर, न्यू उस्मानपुर में रहते हैं। वह एक निजी कंपनी से सेवानिवृत्त हैं। गुरुवार को वह अपना चश्मा ठीक कराने के लिए ब्रह्मपुरी पहुंचे थे। यहां से वापस लौटते समय जब वह डी ब्लाक के हर्बल पार्क के पास तो पीछे से स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने उनके साथ से मोबाइल झपटने का प्रयास किया। लेकिन उन्होंने मोबाइल अंदर की तरफ कर लिया।

इससे बदमाश झपटमारी नहीं कर पाए। सत्यपाल ने शोर मचाकर पीछा करने लगे। स्कूटी चला रहा बदमाश पीछे देखने के चक्कर नियंत्रण खो बैठा। स्कूटी सहित दोनों बदमाश नीचे गिर गए। बुजुर्ग को अपनी तरफ आते देख दोनों वहां से भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला है कि स्कूटी उत्तम नगर इलाके से चोरी की गई थी। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकालकर आरोपितों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी