ईस्टर्न पेरीफेरल पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फार्च्युनर, दो की मौत

ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबिक एक की हालत गंभीर। पुलिस के अनुसार हादसा तेज रफ्तार की वजह से हुआ है।

By Amit SinghEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 05:31 PM (IST)
ईस्टर्न पेरीफेरल पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फार्च्युनर, दो की मौत
ईस्टर्न पेरीफेरल पर डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार फार्च्युनर, दो की मौत

नोएडा (जेएनएन)। ग्रेटर नोएडा कोतवाली क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर रविवार देर रात एक तेज रफ्तार फॉर्च्युनर कार क्रैश साइट बैरियर से टकराकर डिवाइडर से जा लड़ी। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार टक्कर इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए हैं।

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कटर की मदद से गाड़ी काटकर शवों को बाहर निकाला। तीनों युवक देर रात फरीदाबाद के नवादा गांव से ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव के लिए आ रहे थे। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूत्रों के मुताबिक कार की रफ्तार 120 किलोमीटर से अधिक थी।

ग्रेटर नोएडा के सिरसा गांव के रहने वाले 27 वर्षीय राकेश उर्फ राका और उनका छोटा भाई 24 वर्षीय जितेंद्र उर्फ जित्ते दूध के व्यापारी हैं। रविवार शाम दोनों फरीदाबाद के नवादा गांव में रिश्तेदार से मिलने गए थे। वहां से देर रात वापस आते समय वह रिश्तेदार 34 वर्षीय संदीप को साथ लेकर ग्रेटर नोएडा के लिए आ रहे थे। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर ग्रेटर नोएडा के लिए बने कट के समीप जैसे ही उनकी कार पहुंची तो कार क्रैश साइट बैरियर से टकरा कर डिवाइडर से जा भिड़ी।

उस वक्त कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि डिवाइडर से टकराते ही कार के परखच्चे उड़ गए। बताया गया है कि डिवाइडर से टकराने के बाद भी कार कुछ दूर तक घिसटती हुई गई। कार में मौजूद तीनों लोग घायल हो गए। कार का कुछ हिस्सा काटकर तीनों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचा गया। अस्पताल में डॉक्टर ने जितेंद्र उर्फ जित्ते व संदीप को मृत घोषित कर दिया, जबकि राकेश उर्फ राका का इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

गुरुग्राम में तेज रफ्तार कैंटर ने ली एसपीओ की जान

तेज रफ्तार कैंटर ने रविवार देर रात राजेश पायलट चौक पर बाइक सवार एसपीओ (विशेष पुलिस अधिकारी) की जान ले ली। बाइक चला रहे कांस्टेबल यतिंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया है, जहां वह जिंदगी व मौत से जूझ रहे हैं। सेक्टर 65 थाना पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

रविवार देर रात बाइक से एसपीओ संजय कुमार एवं कांस्टेबल यतिंद्र सेक्टर 65 इलाके में गश्त कर रहे थे। राजेश पायलट चौक के नजदीक पीछे से एक तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने दोनों को नजदीक अस्पताल पहुंचाया, जहां एसपीओ को मृत घोषित कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी