सीएम बनने पर पीएम मोदी ने दी बधाई, अरविंद केजरीवाल ने कहा- 'काश! आप आते'

पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री बनने पर बधाई दी है। इस सीएम ने भी उन्‍हें कहा काश आप आते लेकिन आप व्‍यस्‍त हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 10:54 PM (IST) Updated:Mon, 17 Feb 2020 08:31 AM (IST)
सीएम बनने पर पीएम मोदी ने दी बधाई, अरविंद केजरीवाल ने कहा- 'काश! आप आते'
सीएम बनने पर पीएम मोदी ने दी बधाई, अरविंद केजरीवाल ने कहा- 'काश! आप आते'

नई दिल्‍ली, एएनआइ। दिल्‍ली का चुनावी दंगल जीत कर सीएम केजरीवाल ने रविवार को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री पद की तीसरी बार शपथ ली। इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उन्‍हें बधाई दी है। पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल को दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री बनने पर बधाई देते हुए कहा है कि भविष्य के शुभकामनाएं दी। उसके बाद केजरीवाल ने आभार जताते हुए रीट्वीट किया, 'आपकी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। काश! आज आप आते, लेकिन मैं समझता हूं कि आप व्यस्त थे। हमें सभी भारतीयों के लिए दिल्ली को गर्व का शहर बनाने के लिए साथ काम करना होगा।'

पीएम से मांगा आशीर्वाद

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने तीसरी बार रामलीला मैदान में मुख्यमंत्री पद और गोपनियता की शपथ लेने के बाद पीएम मोदी का जिक्र भी किया था। उन्‍होंने केंद्र के सहयोग से दिल्‍ली सरकार को आगे ले जाने की बात भी कही। केजरीवाल ने कहा कि अाम आदमी पार्टी की जीत पर कहा कि ये एक-एक दिल्ली वाले की जीत है। हम केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे। दिल्ली के विकास के लिए प्रधानमंत्री का आशीर्वाद चाहता हूं। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म हो गए हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने किसे वोट दिया, अब सभी दिल्लीवासी मेरे परिवार हैं।

सभी के लिए करूंगा काम

मैं सभी के लिए काम करूंगा, चाहे वह किसी भी पार्टी, किसी भी धर्म, जाति या समाज के लोगों से हो। इससे पहले सीएम केजरीवाल के अलावा उनके छह मंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ली। केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया, सतेंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम ने मंत्री पद की शपथ ली।

व्‍यस्‍त रहने के कारण नहीं आ सके पीएम

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, मैंने इस कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को निमंत्रण भेजा था। वह नहीं आ सकें शायद वह किसी अन्य कार्यक्रम में व्यस्त हैं। लेकिन इस मंच के माध्यम से, मैं दिल्ली को विकसित करने और इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री जी और केंद्रीय सरकार से आशीर्वाद लेना चाहता हूं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी