पत्नी की हत्या के बाद दो दिन तक शव के पास बैठ पीता रहा शराब

दिल्ली के मंडावली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 15 Feb 2017 07:38 AM (IST) Updated:Thu, 16 Feb 2017 05:48 PM (IST)
पत्नी की हत्या के बाद दो दिन तक शव के पास बैठ पीता रहा शराब
पत्नी की हत्या के बाद दो दिन तक शव के पास बैठ पीता रहा शराब

नई दिल्ली (जेएनएन)। सात जन्म तक साथ निभाने का वादा करने वाले एक कलियुगी पति ने वैलेंटाइन डे से ठीक तीन दिन पहले मंडावली के चंद्र विहार में अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। हैवानियत की सारी हदों को पार करते हुए आरोपी ने पत्नी के शव के साथ संबंध भी बनाए। इस दौरान वह लगातार दो दिन तक शराब भी पीता रहा।

इतना ही नहीं, शव के टुकड़े कर उसे ठिकाने लगाने के लिए मंगलवार सुबह जब उसने अपने पड़ोसी दोस्त से मदद मांगी, तो दोस्त ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने झारखंड निवासी आरोपी युवक सुबोध कुमार (43) को गिरफ्तार कर लिया है। छानबीन में पता चला है कि आरोपी ने दूसरी शादी कर रखी थी, इसी को लेकर आए दिन पति पत्नी में में झगड़ा होता था।

यह भी पढ़ेंः पत्नी के शव के साथ सोता रहा, रातभर बनाए शारीरिक संबंध

मूलरूप से रांची झारखंड निवासी सुबोध कुमार अपनी पत्नी मनीषा (35) के साथ बी-1, गली नंबर-3, चंद्र विहार, मंडावली में किराए के मकान में रहता था। वह कारपेंटर का काम करता था। उसके साथ उसकी व मनीषा की पांच व सात साल की दो बेटियां भी रहती थीं लेकिन कुछ ही दिन पहले वह दोनों को रांची छोड़ आया था।

यह भी पढ़ेंः एकतरफा प्यार में 4 बार दिया शादी का प्रस्ताव, नहीं माना तो कर बैठी यह कारनामा

पुलिस अधिकारियों के अनुसार मंगलवार दोपहर 12 बजे एक व्यक्ति ने पीसीआर को सूचना दी कि उसके पड़ोसी ने पत्नी की हत्या कर दी है और वह शव को ठिकाने लगाने जा रहा है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो वहां मनीषा का रस्सी से बंधा हुआ शव ट्रंक (लोहे के बड़े बक्से) में रखा था।

यह भी पढ़ेंः सारे जमाने के सामने जिसे कहती थी 'भइया' उसी से करती थी प्यार!

शव से काफी दुर्गंध आ रही थी और उसका सिर गायब था। कमरे की तलाशी ली गई तो एक बैग में मनीषा का सिर मिल गया। शव के पास एक डंडा और आरी भी रखी हुई थी।

पुलिस पूछताछ में सुबोध ने बताया कि उसने तीन दिन पहले मनीषा की बुरी तरह से पिटाई की जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसका गला दबा दिया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई। उसे यह नहीं समझ आ रहा था कि वह शव को कैसे ठिकाने लगाए। उसने शव को टुकड़े कर बैग में रखकर फेंकने की योजना बनाई।

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद बेटे को पत्नी से अलग कर बहू के साथ किया ये काम, पढ़ें खबर

उसने एक बैग व आरी का इंतजाम किया और सिर को धड़ से अलग कर बैग में रख लिया। जब उसे लगा कि वह शव को अकेले नहीं ले जा सकता, तो उसने पड़ोस में रहने वाले दोस्त से मदद व रुपये मांगे।

सुबोध का कहना है कि मनीषा के अवैध संबंध से परेशान होकर उसने उसकी हत्या की है, लेकिन पुलिस जांच में पता चला है कि सुबोध ने एक और शादी कर रखी है। मनीषा दूसरी पत्नी को छोड़ने का दबाव बना रही थी, जिसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सुबोध ने नशे की हालत में शव के साथ संबंध बनाने की बात भी स्वीकार की है। हालांकि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इसकी सच्चाई पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हत्यारोपी से पूछताछ चल रही है।

chat bot
आपका साथी