दिल्ली के निहाल विहार में नाइजीरियाई नागरिक ने किया सुसाइड का प्रयास, डिप्रेशन से जूझ रहा था शख्स

निहाल विहार इलाके में एक नाइजीरियाई नागरिक ने अपने घर की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया है। वह पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन से जूझ रहा था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। (File Photo)

By AgencyEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2023 03:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2023 03:13 PM (IST)
दिल्ली के निहाल विहार में नाइजीरियाई नागरिक ने किया सुसाइड का प्रयास, डिप्रेशन से जूझ रहा था शख्स
दिल्ली के निहाल विहार में नाइजीरियन शख्स ने किया सुसाइड का प्रयास

नई दिल्ली, पीटीआई। दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक नाइजीरियाई नागरिक ने कथित तौर पर अपने घर की दूसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों एक दुर्घटना में अपने माता-पिता की मौत की खबर सुनने के बाद वह डिप्रेशन से जूझ रहा था।

पुलिस के मुताबिक, 37 वर्षीय पीड़ित एनदिनोजुओ ने 18 मार्च को बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में एक इमारत की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी। इस संबंध में बाहरी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि घटना को लेकर एक पीसीआर कॉल निहार विहार थाने में मिली थी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंचने पर एक नाइजीरियाई नागरिक घायल हालत में सड़क पर पड़ा था। वह राहगीरों से मदद की गुहार लगा रहा था।

डिप्रेशन से जूझ रहा था शख्स

डीसीपी ने बताया कि एनदिनोजुओ को तुरंत संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज किया गया। पीड़ित ने अपने पुलिस बयान में कहा कि 18 मार्च को उसे सूचना मिली कि उनके माता- पिता की उनके पैतृक स्थान पर एक दुर्घटना में मौत हो गई है। इसके चलते वह डिप्रेशन से जूझ रहा था और इस खबर ने उसे सदमे में डाल दिया था। इसलिए, उसने इमारत की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

मामले को लेकर जांच करने पहुंची पुलिस ने पीड़ित के पड़ोसियों के बयान भी दर्ज कर लिए हैं, जिन्होंने पीड़ित के बयान की पुष्टि की है। बता दें कि पूछताछ के दौरान पुलिस को किसी तरह की गड़बड़ी का कोई भी सबूत नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी