फिर सामने आई अस्पताल की लापरवाही, चौहान को दे दी गई नाजरीन की बच्ची

नर्सरी से सुबह 10 बजे बच्ची को टीका लगाने संबंधी उद्घोषणा की गई तो परिवार नजरीना की बच्ची को टीका लगवाने ले गया। वहां बताया गया कि उनकी बच्ची तो नर्सरी में भर्ती है।

By Amit MishraEdited By: Publish:Fri, 08 Dec 2017 03:17 PM (IST) Updated:Fri, 08 Dec 2017 09:55 PM (IST)
फिर सामने आई अस्पताल की लापरवाही, चौहान को दे दी गई नाजरीन की बच्ची
फिर सामने आई अस्पताल की लापरवाही, चौहान को दे दी गई नाजरीन की बच्ची

फरीदाबाद [जेएनएन]। बादशाह खान अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही एक बार फिर सामने आई है। अस्पताल की नर्सरी में भर्ती एक नवजात बच्ची को दूसरी बच्ची की मां को सौंप दिया गया। जब बच्ची को टीका लगाने के लिए परिजनों को आवाज दी गई तो मामला सामने आया। इस मुद्दे को लेकर एक परिवार ने अस्पताल में हंगामा किया।

कार्रवाई की मांग

परिजनों ने अस्पताल के कार्यकारी प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉ. राजीव बातिश तथा रेजीडेंट मेडिकल ऑफिसर डॉ. विकास शर्मा के सामने नाराजगी जताई और लापरवाही कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

बेटी को दिया जन्म

सेक्टर-8 निवासी संजय चौहान ने बताया कि 4 दिसंबर को उनकी पत्नी निशा ने बेटी को जन्म दिया था। बच्ची अस्पताल की नर्सरी में तब से ही भर्ती है। बृहस्पतिवार सुबह 6:15 बजे उन्हें अन्य महिला नजरीना की बच्ची दे दी गई।

गलती से सौंप दी गई बच्ची 

नर्सरी से सुबह 10 बजे बच्ची को टीका लगाने संबंधी उद्घोषणा की गई तो वे नजरीना की बच्ची को टीका लगवाने ले गए। वहां बताया गया कि उनकी बच्ची तो नर्सरी में भर्ती है। जांच में पता चला कि उन्हें गलती से पहले नजरीना की बच्ची सौंप दी गई थी। 

यह भी पढ़ें: मां-बहन की हत्या के बाद फ्लैट में था बेटा, क्या वह बाथरूम में नहाया भी था

यह भी पढ़ें: जानिये- पति ने दोस्त से क्यों करवाया पत्नी का रेप, सामने आई चौंकाने वाली वजह

chat bot
आपका साथी