बड़ा सवाल, क्या रेव पार्टी आई युवतियों का फायदा उठाने की कोशिश तो नहीं की गई थी

जांच अधिकारी ने बताया कि युवतियों को निश्शुल्क प्रवेश की अनुमति देने की वजह के बारे में पूछताछ की जाएगी।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 02:46 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 02:58 PM (IST)
बड़ा सवाल, क्या रेव पार्टी आई युवतियों का फायदा उठाने की कोशिश तो नहीं की गई थी
बड़ा सवाल, क्या रेव पार्टी आई युवतियों का फायदा उठाने की कोशिश तो नहीं की गई थी

नोएडा, जेएनएन। पुलिस व प्रशासन से बिना अनुमति लिए रेव पार्टी आयोजित करने के आरोप में जेल में बंद पांच आरोपितों को पुलिस ने चार घंटे की रिमांड पर लिया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए इको फार्म हाउस मालिक अमित त्यागी के साथ रेव पार्टी के आयोजक कपिल सिंह, पंकज शर्मा, अदनान व बालेश कोहली को रिमांड पर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को जिला न्यायालय में याचिका दायर कर आरोपितों का 24 घंटे का रिमांड मांगा था।

इससे पहले सोमवार को भी पुलिस ने रिमांड के लिए आवेदन किया था, लेकिन कोर्ट में हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो सकी थी। पुलिस बुधवार को सुबह 10 से दोपहर 2 बजे रिमांड पर लाकर पूछताछ करेगी। इस दौरान रेव पार्टी आयोजित करने वालों के नेटवर्क, पुलिस की भूमिका समेत अन्य सवालों के जवाब जानने की कोशिश करेगी।

सेक्टर-49 के प्रभारी और इस मामले के जांच अधिकारी अजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि कोर्ट से काफी कम समय का रिमांड मिला है। इतने कम समय में आरोपितों से सभी सवालों के जवाब प्राप्त करना आसान नहीं है। इसलिए जरूरत पड़ने पर उन्हें दोबारा रिमांड पर लाया जाएगा। जांच अधिकारी ने बताया कि रेव पार्टी में सिर्फ युवकों से ही प्रवेश शुल्क लिया गया था, जबकि युवतियों को निश्शुल्क प्रवेश दिया गया। युवतियों को निश्शुल्क प्रवेश की अनुमति देने की वजह के बारे में पूछताछ की जाएगी।

आशंका है कि आयोजकों ने युवतियों को निश्शुल्क प्रवेश देकर लोगों की भीड़ जुटाने की कोशिश की है। साथ ही शराब आदि में अन्य नशीली गोलियां मिलाकर उनका फायदा उठाने की साजिश करने की भी आशंका है। एस्कॉर्ट सर्विस से मंगाई गई आठ युवतियों के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को बढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी