ओप्पो फैक्ट्री के निर्माणाधीन साइट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

एटा जिले के गांव अंचलपुर के रहने वाले कैलाश ओप्पो फैक्ट्री की निर्माणाधीन साइट पर नौकरी करते थे। उनकी गोली लगने से मौत हो गई।

By Edited By: Publish:Mon, 01 Jul 2019 06:37 PM (IST) Updated:Tue, 02 Jul 2019 08:57 PM (IST)
ओप्पो फैक्ट्री के निर्माणाधीन साइट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या
ओप्पो फैक्ट्री के निर्माणाधीन साइट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

नोएडा, जेएनएन। ईकोटेक एक कोतवाली क्षेत्र में निर्माणाधीन साइट पर गार्ड की गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि उसके साथी सुरक्षाकर्मियों ने गोली मारकर उसकी हत्या की है। वहीं साथी सुरक्षाकर्मियों का कहना है कि मृतक व्यक्ति स्वयं बेहोश होकर जमीन पर गिरा और उसकी खुद की लाइसेंसी बंदूक से गोली चली, गोली पेट में लगी और उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने परिजन के आरोपों के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। मूलरूप से एटा जिले के गांव अंचलपुर के रहने वाले कैलाश ओप्पो फैक्ट्री की निर्माणाधीन साइट पर नौकरी करते थे। उनके बेटे प्रवचन कुमार ने बताया कि रविवार देर रात एक बजे के करीब उसके पास पुलिस का फोन आया और बताया गया कि उसके पिता की मौत गोली लगने से हो गई है।

पुलिस को घटना के दौरान सूचना दी गई थी कि खुद की बंदूक से गोली लगने की वजह से कैलाश की मौत हुई है। वहीं सोमवार सुबह परिजन जब ईकोटेक एक कोतवाली पहुंचे तो उन्होंने साथियों पर आरोप लगाया। परिजन का आरोप है कि साथ नौकरी करने वाले सुरक्षाकर्मी व डंपर के एक चालक से कैलाश का विवाद हुआ था।

विवाद होने के बाद कैलाश की गोली मारकर हत्या की गई है। जांच के दौरान पता चला है कि गोली लगने से गार्ड की मौत हुई है। परिजन के आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।
अमित किशोर श्रीवास्तव, सीओ द्वितीय, ग्रेटर नोएडा

chat bot
आपका साथी