Delhi: पुलिस की गिरफ्त से हत्या का आरोपी फरार, पेशाब करने के बाद शौचालय की खिड़की से कूदा

पुलिस की गिरफ्त से फरार आरोपी सलमान को 19 अप्रैल को लोधी कॉलोनी इलाके में एक कथित हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अधिकारी ने कहा कि उनके बीच रुपये के लेन-देने को लेकर हुए विवाद के बाद उसने कथित तौर पर पीड़िता को बालकनी से नीचे फेंक दिया था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है।

By AgencyEdited By: Sonu Suman Publish:Mon, 06 May 2024 05:53 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2024 05:53 PM (IST)
Delhi: पुलिस की गिरफ्त से हत्या का आरोपी फरार, पेशाब करने के बाद शौचालय की खिड़की से कूदा
दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से हत्या का आरोपी फरार।

पीटीआई, नई दिल्ली। हत्या के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी लोधी कॉलोनी पुलिस थाने के शौचालय की खिड़की से कूदकर पुलिस हिरासत से फरार हो गया। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि घटना शनिवार रात की है, जब हत्या के आरोपी सलमान उर्फ ​​राजा को दो दिन की पुलिस हिरासत के दौरान पुलिस स्टेशन लाया गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सलमान की सुरक्षा पुलिस स्टेशन में तैनात एक हेड कांस्टेबल रवि द्वारा की गई थी। उन्होंने कहा, "उसने रवि से उसे शौच करने की अनुमति देने का अनुरोध किया, लेकिन वह उसे धक्का देकर और ग्राउंड फ्लोर पर बने शौचालय की खिड़की से कूदकर भाग गया।"

लोधी कॉलोनी में कथित हत्या के आरोप में गिरफ्तार

अधिकारी ने बताया कि सलमान को 19 अप्रैल को लोधी कॉलोनी इलाके में एक कथित हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया था। अधिकारी ने कहा कि उनके बीच रुपये के लेन-देने को लेकर हुए विवाद के बाद उसने कथित तौर पर पीड़िता को बालकनी से नीचे फेंक दिया था। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि पुलिस हिरासत से भागने के आरोप में सलमान के खिलाफ आईपीसी की धारा 224 (किसी व्यक्ति द्वारा उसकी वैध गिरफ्तारी में प्रतिरोध या बाधा) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा कि सलमान को पकड़ने के लिए टीमें गठित की गई हैं और यह पता लगाने के लिए आंतरिक जांच भी शुरू कर दी गई है कि वह किन परिस्थितियों में भागने में सफल रहा।

ये भी पढ़ें- बदमाश ताबड़तोड़ चाकू मारते रहे, लोग तमाशबीन बन देखते रहे; जाफराबाद मर्डर का वीडियो हो रहा वायरल

chat bot
आपका साथी