विश्वास का पड़ोसी देश पर तंज-शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे

कुमार विश्वास ने ट्वीट में लिखा है- जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो...।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 24 May 2017 09:28 AM (IST) Updated:Thu, 25 May 2017 07:10 AM (IST)
विश्वास का पड़ोसी देश पर तंज-शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे
विश्वास का पड़ोसी देश पर तंज-शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे

नई दिल्ली (जेएनएन)। भारतीय फौज ने पाकिस्तान को सबक सिखाते हुए बेहद सख्त सैन्य कार्रवाई में उसकी कई सैन्य चौकियों और बंकरों को तबाह कर दिया है। इस कार्रवाई को इसी महीने एक मई को एलओसी पर दो भारतीय सैनिकों से बर्बरता और सिर काटने की पाक की नापाक हरकत का बदला माना जा रहा है।

इस ऑपरेशन में पाक के 25-30 सैनिकों के मारे जाने की खबर है। वहीं, इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर हो गया है। इस कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता व कवि कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में प्रतिक्रिया दी है।  

य़ह भी पढ़ेंः केजरीवाल ने नहीं दोहराई 'सर्जिकल स्ट्राइक' वाली गलती, बोले-सेना पर गर्व

भारतीय सेना की पाकिस्तान के खिलाफ इस कार्रवाई पर कुमार विश्वास ने अपने पोस्ट में लिखा- 'नवाज़ मियां, #IndianArmy की ओर से नौशेरा वाली Good Night कबूल करोष शरीफ रहो नहीं तो शरीफा बना दिए जाओगे, यकीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड़ चुके अपने बुजुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहां से तो...।

वहीं, आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने भी नौशेरा में पाकिस्तान पोस्ट पर कार्रवाई के लिए सेना को सलाम किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- देश को सैनिकों पर गर्व है।

यहां पर बता दें कि भारतीय सेना ने एक वीडियो जारी कर दावा किया कि उसने नौशेरा सेक्टर में उन पाकिस्तानी चौकियों को तबाह कर दिया, जहां से आतंकियों की घुसपैठ होती है।

यह भी पढ़ेंः केजरीवाल के पुरस्कार पर उठे सवाल, पूर्व AAP नेता का बेहद गंभीर आरोप

रजौरी के नौशेरा सेक्टर में 9 और 10 मई को सेना ने यह कार्रवाई की. सेना की ओर से पाकिस्तानी पोस्ट पर 11 गोले दागे गए। सेना के मुताबिक- उन्हीं पोस्ट को निशाना बनाया गया जहां से आतंकियों को मदद मिलती है।

chat bot
आपका साथी