ये है बदलता फैशन...'आओ कभी ठाकुर की हवेली पर, हंस मत पगली प्यार हो जाएगा'

टी-शर्ट के माध्यम से युवा अपनी पसंद बता रहे हैं तो संदेश देने की भी कोशिश कर रहे हैं। कोई इसी के माध्यम से अपने दिल की बात कहने की कोशिश कर रहा है तो कोई अपना शौक बता रहा है।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 06:54 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 07:42 AM (IST)
ये है बदलता फैशन...'आओ कभी ठाकुर की हवेली पर, हंस मत पगली प्यार हो जाएगा'
ये है बदलता फैशन...'आओ कभी ठाकुर की हवेली पर, हंस मत पगली प्यार हो जाएगा'

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। 'हंस मत पगली प्यार हो जाएगा', 'आओ कभी ठाकुर की हवेली पर', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' जैसे स्लोगन लिखी टी-शर्ट की इन दिनों धूम मची है। यमुनापार के बाजारों में टी-शर्ट खरीदते समय युवा सिर्फ कपड़ा, रंग आदि ही नहीं देख रहे, बल्कि उस पर लिखे स्लोगन पर भी गौर कर रहे हैं। टी-शर्ट यूं भी युवाओं में हमेशा लोकप्रिय रही है। यह आरामदायक तो होती ही है, इसे जींस या स्कर्ट, किसी के साथ भी पहना जा सकता है। कुछ समय पहले तक कार्टून और प्रिंट वाली टी-शर्ट का क्रेज था तो अब हर तरफ स्लोगन लिखी टी-शर्ट नजर आ रही हैं।

बदल रहा है कपड़े पहनने का अंदाज
बदलते जमाने के कपड़े पहनने का अंदाज भी लगातार बदल रहा है। इस समय युवाओं में फिल्मों के डायलॉग लिखी टी-शर्ट की मांग है। इतना ही नहीं, जाट, गुर्जर, ब्राह्माण आदि लिखी टी-शर्ट भी खूब बिक रही हैं। टी-शर्ट के माध्यम से युवा अपनी पसंद बता रहे हैं तो संदेश देने की भी कोशिश कर रहे हैं। कोई इसी के माध्यम से अपने दिल की बात कहने की कोशिश कर रहा है तो कोई अपना शौक बता रहा है।

बिक्री इन दिनों खूब हो रही है
गांधी नगर बाजार में इस तरह की टी-शर्ट 150 रुपये में मिल जा रही है। इसके आगे कपड़े की क्वालिटी व ब्रांड के हिसाब से मूल्य है। गांधी नगर के दुकानदार प्रमोद तिवारी ने बताया कि फिल्मों के चर्चित डायलॉग वाली टी-शर्ट की बिक्री इन दिनों खूब हो रही है। हंस मत पगली प्यार हो जाएगा, आओ कभी ठाकुर की हवेली पर, मुझको राणा जी माफ करना जैसे डायलॉग वाली टी-शर्ट मेरे पास हैं।

पहनावे का ट्रेंड भी बदलता है
गांधी नगर के एक दुकानदार विशाल बताते हैं कि समय के साथ-साथ पहनावे का ट्रेंड भी बदलता है। इन दिनों स्लोगन लिखी टी-शर्ट छाई हुई हैं। टी-शर्ट की कीमत भी ज्यादा नहीं है। वैसे भी, टी-शर्ट से अधिक इस पर लिखा संदेश लोगों के लिए ज्यादा मायने रखता है। 

स्लोगन लिखी टी-शर्ट को लेकर युवाओं में दीवानगी
गांधी नगर के एक अन्य दुकानदार सुहैल का कहना है कि ग्राहक थोड़े समय के बाद नए तरह के कपड़े की मांग करता है। इस समय स्लोगन लिखी टी-शर्ट को लेकर युवाओं में दीवानगी दिख रही है। इस समय लोग सबसे पहले टी-शर्ट पर स्लोगन देख रहे हैं, फिर रंग।

chat bot
आपका साथी