Delhi: पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी, बोला- रोज-रोज लड़ाई से तंग आ गया था

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर थाने में खुद को सरेंडर कर दिया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Wed, 06 Nov 2019 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 06 Nov 2019 06:21 PM (IST)
Delhi: पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी, बोला- रोज-रोज लड़ाई से तंग आ गया था
Delhi: पत्नी की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी, बोला- रोज-रोज लड़ाई से तंग आ गया था

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मालवीय नगर थानाक्षेत्र स्थित खिड़की एक्सटेंशन में बुधवार को एक युवक ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह खुद मालवीय नगर थाने पहुंचा और पुलिसकर्मियों के सामने हत्या की बात कुबूल कर ली। डीसीपी दक्षिणी दिल्ली अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 38 वर्षीय सुमित मोंगिया खिड़की एक्सटेंशन में रहता है।

सुमित शीशे के दरवाजे व खिड़की लगाने का काम करता है। 2009 में उसकी शादी दीपिका (31 वर्ष) से हुई थी। उसके दो बच्चे भी हैं। बताते हैं कि शादी के बाद से ही दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा था। मंगलवार रात भी खाने को लेकर दोनों के बीच काफी कहासुनी हुई थी। इसके बाद दोनों अलग-अलग कमरे में सो गए।

बुधवार सुबह बच्चे स्कूल चले गए तो फिर से सुमित व दीपिका के बीच फिर झगड़ा शुरू हो गया। इस दौरान गुस्से में सुमित ने दीपिका का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद करीब एक घंटे तक सुमित इधर-उधर घूमता रहा और फिर मालवीय नगर थाने पहुंचा। यहां पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है और शव घर में पड़ा है।

वरिष्ठ अफसरों को मामले की जानकारी देकर पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे तो वहां दीपिका का शव बरामद हुआ। हत्यारोपित के माता-पिता उसकी बहन के साथ खिड़की एक्सटेंशन में ही रहते हैं। घटना की सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। डीसीपी के मुताबिक मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी