अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिलेंडर से कुचला जिस्म

पुलिस ने देखा कि एक महिला खून से लथपथ हालत में कमरे के फर्श पर पड़ी है। पास में ही पड़ा एक घरेलू गैस सिलेंडर मिला, जिस पर खून के धब्बे थे।

By Amit MishraEdited By: Publish:Mon, 07 Aug 2017 08:30 PM (IST) Updated:Mon, 07 Aug 2017 09:26 PM (IST)
अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिलेंडर से कुचला जिस्म
अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, सिलेंडर से कुचला जिस्म

नई दिल्ली [जेएनएन]। अवैध संबंध के शक में बीते शनिवार को एक व्यक्ति ने पत्‍‌नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने पहले पत्‍‌नी की गर्दन पर चाकू से वार किया। उसके बाद बड़े सिलेंडर से कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति प्रवीण (32) को गिरफ्तार कर लिया है।

दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया के अनुसार मीनाक्षी (30) अपने पति प्रवीण और बेटे नितिन (10) और चार साल के छोटे बेटे गौतमपुरी, मोलड़बंद गांव में किराए पर रहती थी। दोनों की शादी करीब 12 साल पहले हुई थी। मीनाक्षी का मायका भी कुछ दूरी पर ही है। प्रवीण एक निजी स्कूल में गाड़ी चलाने का काम करता है।

उपायुक्त ने आगे बताया कि शनिवार दोपहर करीब एक बजकर 10 मिनट पर सूचना मिली कि एक महिला की हत्या की दी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक महिला खून से लथपथ हालत में कमरे के फर्श पर पड़ी है। उसकी गर्दन पर चाकू से वार के निशान मिले। पास में ही पड़ा एक घरेलू गैस सिलेंडर मिला, जिस पर खून के धब्बे थे। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई।

इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि आरोपी इलाके में एक जानकार के पास छिपा हुआ है। मौके पर पहुंच कर पुलिस की टीम ने रविवार को प्रवीण को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में प्रवीण ने अवैध संबंध का शक जताया कहा कि इसलिए वह मोलड़बंद इलाके में रहती है, जबकि प्रवीण उसे जैतपुर इलाके में रखना चाहता था। घटना के समय दोनों बच्चे भी घर में ही मौजूद थे। 

यह भी पढ़ें: जबरन खेत में ले जाकर सहकर्मी ने नर्स के साथ किया रेप, हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: मैनेजर ने पहले युवती से शारीरिक संबंध बनाए फिर दोस्तों संग केबिन में किया गैंगरेप

chat bot
आपका साथी