Ghaziabad से दिल्ली में पार्टी करने आए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

गाजियाबाद से दिल्ली में पार्टी करने आए एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला है। व्यक्ति शुक्रवार रात एक महिला के साथ गेस्ट हाउस में आया था। वहां उसके कुछ दोस्त भी मौजूद थे। फिलहाल मौके पर मृतक का कोई दोस्त पुलिस को नहीं मिला है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 01 Apr 2023 03:17 PM (IST) Updated:Sat, 01 Apr 2023 03:17 PM (IST)
Ghaziabad से दिल्ली में पार्टी करने आए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस
व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली: सफदरजंग एन्क्लेव इलाके में गाजियाबाद से दिल्ली में पार्टी करने आए एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में मिला है। बताया जा रहा है कि वह अपने दोस्तों के साथ यहां पार्टी करने आए थे और उनके साथ एक महिला भी थी। फिलहाल मौके पर मृतक का कोई दोस्त पुलिस को नहीं मिला है। मृतक की पहचान गाजियाबाद के इंदिरापुरम के दीपक सेठी (54) के रूप में हुई है।

हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू

पुुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले में जांच करते हुए दोस्तों की तलाश कर रही है। लेकिन अभी तक मृतक के दोस्त पुलिस के हाथ नहीं लगे हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, सफदरजंग एन्क्लेव थाने में गत शुक्रवार रात 12.49 बजे होटल बलजीत लाज में एक व्यक्ति की मौत की सूचना पीसीआर कॉल के माध्यम से मिली।

शव के मुहं से निकल रहा था झाग

मौके पर पहुंची पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि मृतक व्यक्ति ने गेस्ट हाउस में एक महिला के साथ शुक्रवार रात करीब नौ बजे चेक इन किया था। हालांकि महिला 12 बजे के आसपास गेस्ट हाउस से चली गई थी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया है। बरामद शव के मुंह से निकला झाग और तकिये पर कुछ दाग-धब्बे भी पाये गए हैं।

सात-आठ साल से बेरोजगार था व्यक्ति

पुलिस के अनुसार, मृतक के पास पिछले सात आठ सालों से कोई स्थायी नौकरी नहीं थी और इसके चलते बीती रात मृतक ने रात में काफी शराब भी पी थी। फिलहाल पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर मृतक के दोस्तों की तलाश करते हुए मामले की छानबीन शूरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी