दिल्ली एयरपोर्ट पर 3 घंटे चला हंगामा, विमान में सिगरेट पीने की जिद कर रहा था एक यात्री

शुक्रवार को दिल्ली एयर पोर्ट पर विमान के अंदर ही एक यात्री विमान में मौजूद स्टाफ से बदतमीजी करने लगा। इतना ही नहीं, वह विमान के अंदर ही सिगरेट पीने की जिद भी करने लगा।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 22 Dec 2018 12:33 PM (IST) Updated:Sun, 23 Dec 2018 08:21 AM (IST)
दिल्ली एयरपोर्ट पर 3 घंटे चला हंगामा, विमान में सिगरेट पीने की जिद कर रहा था एक यात्री
दिल्ली एयरपोर्ट पर 3 घंटे चला हंगामा, विमान में सिगरेट पीने की जिद कर रहा था एक यात्री

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली स्थित आइजीआइ एयरपोर्ट पर विमान में बैठे एक यात्री के सिगरेट पीने की जिद की वजह से विस्तारा एयरलाइंस के यात्रियों को खासी परेशानी हुई। एयर होस्टेस और क्रू मेंबर के समझाने के बाद भी जब यात्री नहीं माना तो विमान को रनवे से वापस टर्मिनल पर लाया गया। इसके बाद यात्री को उतार कर दोबारा विमान ने उड़ान भरी। इस बीच करीब डेढ़ घंटे की देरी से विमान कोलकाता के लिए उड़ान भर सका।

एयरपोर्ट अधिकारियों के मुताबिक घटना विस्तारा की उड़ान संख्या यूके-946 में घटी। शुक्रवार को यह विमान अमृतसर से वाया दिल्ली होकर कोलकाता जा रहा था। इसमें करीब करीब 50 यात्री सवार थे। दिल्ली पहुंचने के बाद शाम को विमान ने जैसे ही कोलकाता के लिए उड़ान भरी। इसी बीच विमान में बैठा एक यात्री सिगरेट पीने की जिद करने लगा।

क्रू मेंबर ने सुरक्षा नियमों का हवाला देकर उसे धूमपान करने से रोक दिया। इस पर यात्री ने हंगामा करना शुरू कर दिया। एयर होस्टेस सहित क्रू मेंबर करीब 20 मिनट तक उसे समझाते रहे, लेकिन वह जिद पर अड़ा रहा।

इस पर विमान को दोबारा रनवे से टर्मिनल पर लाया गया। वहीं घटना की सूचना एयर ट्रैफिक कंट्रोल और सुरक्षा कर्मियों को देने के बाद यात्री को नीचे उतारकर उसकी यात्रा निरस्त कर दी गई। इसी विमान में उसकी बहन भी सवार थी।

एयरलाइंस द्वारा कोई शिकायत नहीं किए जाने के कारण यात्री के खिलाफ कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है। विस्तारा एयरलाइंस के प्रवक्ता ने इस घटना से यात्रियों को हुई परेशानी के लिए खेद व्यक्त किया है। एयरलाइंस की तरफ से उक्त अभद्र यात्री को चेतावनी पत्र जारी किया गया है।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी