गाड़ी में शराब पीने के बाद कालू ने चमन को मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव झाड़सा में किलौर पट्टी के पास चमनचाचा का लड़का कालू और दोस्त नितिन आई 10 कार में बैठ कर तीनों शराब पी रहे थे। जिसके बाद गाली चली।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Nov 2019 10:08 PM (IST) Updated:Thu, 14 Nov 2019 10:08 PM (IST)
गाड़ी में शराब पीने के बाद कालू ने चमन को मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच
गाड़ी में शराब पीने के बाद कालू ने चमन को मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच

नई दिल्‍ली, जागरण संवाददाता। जमीनी विवाद को लेकर गोली चली और एक शख्‍स की मौत हो गई। मामला दिल्‍ली  है। गोली चचेरे भाई ने मारी है।  कार में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में गुस्साएं कालू ने अपने ताऊ के बेटे चमन को गोली मार दी है। गोली चमन के हाथ में लगी हैं और उसको घायल अवस्था में मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

थाने में मामला हुआ दर्ज

पुलिस ने चमन के परिजनों की शिकायत पर हत्या के प्रयास की धाराओं में सदर थाने में मामला दर्ज किया गया। चमन की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

कार में बैठ कर पी रहे थे शराब

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गांव झाड़सा में किलौर पट्टी के पास चमन,चाचा का लड़का कालू और दोस्त नितिन आई 10 कार में बैठ कर तीनों शराब पी रहे थे।

गाड़ी नितिन चला रहा था

नितिन गाड़ी चला रहा था। जबकि कालू और चमन साइड में बैठ कर शराब पी रहे थे। घटना आज बृहस्पतिवार सवा आठ बजे की पिछले काफी दिनों से चले आ रहे विवाद को लेकर कहासुनी हो गई।

कट्टे से मारी गोली 

इस दौरान कालू ने कट्टा निकाल कर चमन पर दो राउंड फायर किए गए और उसके बाद वह फरार हो गया। उसके बाद पुलिस को शिकायत दी गई। मौके पर पहुंची ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

chat bot
आपका साथी