Hit and Run Case: दिल्ली में कार सवार ने डॉक्टर को कुचला, इलाज के दौरान मौत

साकेत इलाके में कथित तौर पर हिट-एंड-रन केस में एक डॉक्टर की मौत हो गई। फिलहाल मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 14 Apr 2020 05:08 PM (IST) Updated:Tue, 14 Apr 2020 05:08 PM (IST)
Hit and Run Case: दिल्ली में कार सवार ने डॉक्टर को कुचला, इलाज के दौरान मौत
Hit and Run Case: दिल्ली में कार सवार ने डॉक्टर को कुचला, इलाज के दौरान मौत

नई दिल्ली, प्रेट्र। दिल्ली के साकेत इलाके में कथित तौर पर हिट-एंड-रन केस में एक डॉक्टर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि डॉक्टर महरौली में स्थित नगर निगम की डिस्पेंसरी में तैनात थे। वह साइकिल से घर लौट रहे थे तभी एक कार सवार ने उनको कुचल दिया। घटना को अंजाम देकर कार चालक फरार हो गया।

यह घटना सोमवार की है लेकिन पुलिस ने मामले की जानकारी मंगलवार को दी। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की कार खराब हो गई थी। लॉकडाउन की वजह से कार को मरम्मत नहीं करा पाए थे इसलिए वह साइकिल से ड्यूटी आ-जा रहे थे। सोमवार को वह शाम 3.30 बजे जैसे ही मालवीय नगर ट्रैफिक सिग्नल के पास पहुंचे एक कार ने उनको टक्कर मार दी।

सूचना मिलने पर डिस्पेंसरी से डॉक्टर के सहयोगी मौके पर पहुंचे और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। फिलहाल साकेत पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है। पुलिस अरविंदो मार्ग पर स्थित सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित की पहचान कर रही है।

पुलिस ने सीआइएसफ कर्मी को पहुंचाया घर

दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने सोमवार को आइएलबीएस अस्पताल में फंसे सीआइएसएफ कर्मी को फोन पर सूचना मिलने के बाद उनके घर तक पहुंचाया। सीआइएसएफ कर्मी की पत्नी का इलाज आइएलबीएस में पिछले कुछ दिनों से चल रहा था।

सोमवार को उन्हें सराय काले खां स्थित घर पर मेडिकल सहायता से जुड़े कुछ कागजात लेने जाना था, लेकिन घर जाने का कोई साधन नहीं था। डीसीपी अतुल ठाकुर ने बताया कि आइएलबीएस में फंसे सीआइएसएफ के एक मुख्य आरक्षी महेश प्रसाद के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद उनकी सहायता के लिए आरक्षी पंकज जाखड़ को कहा गया। पंकज ने सीआइएसएफ कर्मी को आवास तक छोड़ा। सीआइएसएफ कर्मी ने पंकज को बताया कि वह पड़ोसी की बाइक से वापस चले जाएंगे।

chat bot
आपका साथी