Delhi: जेपी नड्डा के आवास के बाहर यूथ कांग्रेस का जमावड़ा, राहुल गांधी के खिलाफ दिए बयान को लेकर प्रदर्शन

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास के बाहर NSUI के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। एनएसयूआई के समर्थक जेपी नड्डा के बयान पर नाराजगी व्यक्त कर रहे है जो उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ दिए थे। इस प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 18 Mar 2023 04:54 PM (IST) Updated:Sat, 18 Mar 2023 04:54 PM (IST)
Delhi: जेपी नड्डा के आवास के बाहर यूथ कांग्रेस का जमावड़ा, राहुल गांधी के खिलाफ दिए बयान को लेकर प्रदर्शन
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास के बाहर NSUI प्रदर्शन कर रही हैं।

नई दिल्ली, एएनआई। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास के बाहर NSUI के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं। एनएसयूआई के समर्थक जेपी नड्डा के बयान पर नाराजगी व्यक्त कर रहे है। इस प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची है। दिल्ली पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया है। दिल्ली पुलिस स्थिति को काबू करने में जुटी है। 

Delhi | Indian Youth Congress protests outside BJP National President JP Nadda's residence following his statements against Rahul Gandhi & Congress.

The protesters were later detained by Delhi Police. pic.twitter.com/EsRIDIVCNt

— ANI (@ANI) March 18, 2023

बता दें कि हाल ही में जेपी नड्डा ने कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर कई बयान दिए थे, जिसमें उन्होंने भरसक आलोचना की थी। दरअसल, राहुल गांधी ने कहा था कि देश में लोकतंत्र खतरें में हैं, जिसके जवाब में नड्डा ने कहा था कि देश में लोकतंत्र नहीं, बल्कि कांग्रेस ही खतरे में है।  

''कांग्रेस को देश में किया जा रहा नजरअंदाज''

जेपी नड्डा ने आगे कहा था कि राहुल गांधी ने विदेश में इसलिए सवाल उठाए थे, क्योंकि यहां देश में लोगों ने उनकी पार्टी को नजरअंदाज कर दिया है। नड्डा ने कहा, "चूंकि भारत में सभी कांग्रेस को नजरअंदाज कर रहे हैं, इसलिए राहुल गांधी विदेश गए और हमारे लोकतंत्र पर सवाल उठाए।"

chat bot
आपका साथी