रिहायशी भवन में चल रहे अवैध कसीनो का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 12 गिरफ्तार

अवैध कसीनो का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मौके से दस कंप्यूटर, डायरी, कैलकुलेटर और 38,130 रुपये नकद सहित अन्य सामान बरामद किए हैं।

By Edited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 10:59 PM (IST)
रिहायशी भवन में चल रहे अवैध कसीनो का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 12 गिरफ्तार
रिहायशी भवन में चल रहे अवैध कसीनो का पुलिस ने किया पर्दाफाश, 12 गिरफ्तार

नई दिल्ली (जेएनएन)। न्यू अशोक नगर इलाके में रिहायशी भवन में चल रहे अवैध कसीनो का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस कसीनो में सट्टा खेला जा रहा था। पुलिस ने मालिक अमित उर्फ गौतम (25) और मैनेजर नीरज (27) के अलावा सट्टा लगाने वाले 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से दस कंप्यूटर, डायरी, कैलकुलेटर और 38,130 रुपये नकद सहित अन्य सामान बरामद किए हैं। आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच जारी है।

पुलिस को मिली सूचना 
पुलिस उपायुक्त पंकज कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को न्यू अशोक नगर में अवैध तरीके से कसीनो चलने की सूचना मिली। इस पर एसीपी आनंद कुमार मिश्रा की देखरेख में थाना प्रभारी सीआर मीणा, एसआइ रणबीर सिंह, एएसआइ किशनपाल सिंह, हेड कांस्टेबल आदेश कुमार आदि की टीम गठित की गई।

मालिक और मैनेजर गिरफ्तार 
टीम ने मकान के भूतल पर चल रहे कसीनो में छापेमारी की। इस दौरान वहां कंप्यूटर पर ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए 12 लोग मिले। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद कसीनो के मालिक और मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला है कि अमित इससे पहले नोएडा में कसीनो चला रहा था। करीब 15 दिन पहले ही कसीनो को न्यू अशोक नगर में शुरू किया गया था। इसके आसपास कसीनो का कोई बोर्ड नहीं लगा था।

सोशल मीडिया का इस्तेमाल 
सोशल मीडिया के जरिये मालिक और मैनेजर कसीनो का प्रसार करते थे। इसमें नोएडा और गाजियाबाद से लोग आकर सट्टा लगाते थे। इनका भुगतान ऑनलाइन किया जाता था। इस वजह से पुलिस को मौके पर भारी रकम नहीं मिली। पता चला है कि अमित इससे पहले भी अवैध कसीनो के चक्कर में जेल की हवा खा चुका है।

chat bot
आपका साथी