Video: कार में टक्कर मारने का विरोध करने पर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, 4 गिरफ्तार

दिल्ली में रोडरेज को लेकर कुछ लोगों ने दुकान में घुसकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Aug 2019 01:34 PM (IST) Updated:Thu, 22 Aug 2019 08:06 PM (IST)
Video: कार में टक्कर मारने का विरोध करने पर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, 4 गिरफ्तार
Video: कार में टक्कर मारने का विरोध करने पर दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा, 4 गिरफ्तार

नई दिल्ली, जेएनएन। पंजाबी बाग थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात खड़ी गाड़ी में टक्कर मारने का विरोध करने पर कुछ लोगों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद आरोपितों ने एक बार फिर पीड़ित को उनकी दुकान में जाकर जमकर पीटा और वहां रखी नकदी लूट ली। पिटाई की पूरी घटना स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पंजाबी बाग थाना पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती किया और परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी।

उधर, पीड़ित अभी भी अस्पताल में भर्ती है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित अमित बत्रा परिवार के साथ पश्चिम विहार में रहते हैं। अमित भाई रोहित के साथ मिलकर किराना की दुकान चलाते हैं। दिल्ली के विभिन्न इलाकों में इनके कई आउटलेट हैं। बुधवार रात दुकान बंद होने के समय अमित कार से पंजाबी बाग पहुंचे थे और कार में दुकान के बाहर ही बैठे रहे। इसी दौरान एक कार ने उनकी गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी। अमित गाड़ी से बाहर आए और उन्होंने टक्कर मारने का विरोध किया।

#WATCH Delhi: A person was thrashed following a road rage incident after the car he was traveling in was rammed into by another car in Punjabi Bagh, last night. The victim alleged that accused persons looted Rs 15 lakh cash from his shop, he has survived the thrashing. pic.twitter.com/piNDBzlZ06

— ANI (@ANI) August 22, 2019

 गाड़ी में मौजूद तीन आरोपितों ने उनसे झगड़ना शुरू कर दिया। झगड़े के दौरान ही पांच युवक और दूसरी गाड़ी से पहुंच गए। यहां सभी ने अमित को पीटना शुरू कर दिया। अमित के कर्मचारी पैसे लेकर वहां पहुंचे तो उन्हें बचाने लगे। कर्मचारियों का साथ मिलने के बाद अमित किसी तरह आरोपितों से बचकर दुकान में घुस गए, लेकिन आरोपितों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और दुकान में घुस गए।

आरोपितों ने वहां रखे वाइपर से जमकर पीटा। अमित गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसके बाद आरोपित वहां से जाने लगे। आरोप है कि आरोपित जब जा रहे थे तब उनमें से एक ने पीड़ित के पास रखे एक बैग को उठा लिया, जिसमें रुपये थे। अमित के कर्मचारियों ने उनके परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पंजाबी बाग थाना पुलिस ने अमित को महाराजा अग्रसेन अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से पहचान कर चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक



chat bot
आपका साथी