Delhi: कबड्डी खिलाड़ी से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की जांच, 2015 में कोच ने दिया था वारदात को अंजाम

कबड्डी की एक खिलाड़ी ने अपने कोच पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता की शादी होने के बाद कोच कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

By Gautam Kumar MishraEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2023 06:32 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2023 06:32 PM (IST)
Delhi: कबड्डी खिलाड़ी से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुरू की जांच, 2015 में कोच ने दिया था वारदात को अंजाम
कबड्डी की एक खिलाड़ी ने कोच पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

पश्चिमी दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाबा हरिदास नगर थाना क्षेत्र में कबड्डी की एक खिलाड़ी ने अपने कोच पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उनकी (पीड़िता की) शादी होने के बाद कोच उन्हें लगातार इस बात की धमकी दे रहा है कि वह कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों को इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा।

FIR दर्ज करके पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस ने शिकायत पर संबंधित धाराओं में एफआईआर कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी का कहना कि पीड़िता ने शिकायत में बताया कि वह 2012 में एक प्रतियोगिता की तैयारी के लिए कोच के साथ जुड़ी थी। कोच की निगरानी में वह लगातार अभ्यास करती रही, लेकिन वर्ष 2015 में अभ्यास के दौरान कोच में उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

आरोपित ने पीड़िता के बनाए थे अश्लील वीडियो

आरोप है कि इस दौरान आरोपित ने पीड़िता की अश्लील फोटो और वीडियो भी बना लिए थे। लगातार शोषण के बीच वर्ष 2018 में एक प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। इस प्रतियोगिता में जीत के बाद उन्हें एक बड़ी रकम मिली थी। कोच ने इस रकम का एक हिस्सा उन्हें देने के लिए कहा। धमकी देते हुए कोच ने जबरन इस रकम में से 43.5 लाख रुपए अपने खाते में जमा करवा लिए।

यह भी पढ़ें- Delhi: जबरन वसूली करने वाले गैंग का भंडाफोड़, ITBP के कमांडेंट से वसूले थे 1.8 करोड़ रुपये; 3 गिरफ्तार

फोटो और वीडियो को वायरल करने की देता था धमकी

पीड़िता की शादी वर्ष 2021 में हुई। शादी के बाद से आरोपित कोच ने पीड़िता को एक बार फिर परेशान करना शुरू कर दिया। आरोपित ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देनी शुरू कर दी। लगातार धमकी से परेशान होकर पीड़िता ने मामले की शिकायत बाबा हरिदास नगर थाना पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार पीड़िता के बयान कोर्ट में दर्ज हो चुके हैं। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ेंShraddha Murder Case: दिल्ली के साकेत कोर्ट में पेश किया गया आफताब, बंद दरवाजों के पीछे हुई अदालत की कार्यवाही

chat bot
आपका साथी