Delhi Fire: मोलरबंद में आग लगने से दो मंजिला इमारत ढही, दमकल की 19 गाड़ियों ने पाया काबू

दक्षिणी जिले के बदरपुर क्षेत्र में सोमवार देर रात करीब 11 बजे आग लगने की घटना सामने आई। यहां के मोलरबंद इलाके में स्थित दो मंजिला इमारत में यह आग लगी। इसकी सूचना तत्काल फायर विभाग को दी गई।

By shivangi chandravanshiEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2023 10:02 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2023 10:02 PM (IST)
Delhi Fire: मोलरबंद में आग लगने से दो मंजिला इमारत ढही, दमकल की 19 गाड़ियों ने पाया काबू
मोलरबंद में आग लगने से दो मंजिला इमारत ढही

दक्षिणी दिल्ली, जागरण संवाददाता। दक्षिणी जिले के बदरपुर क्षेत्र में सोमवार देर रात करीब 11 बजे आग लगने की घटना सामने आई। यहां के मोलरबंद इलाके में स्थित दो मंजिला इमारत में यह आग लगी। इसकी सूचना तत्काल फायर विभाग को दी गई।

19 गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

वहीं मौके पर पहुंची फायर विभाग की 19 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, आग लगने के कुछ देर बाद ही इमारत पूरी तरह से ढह गई, इमारत के भूतल पर एक गोदाम था, जिसमें आग फैल रही है। आग लगने की वजह से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। अभी तक किसी के हताहत होने की कोई जानकारी अबतक सामने नहीं आई है। 

आग के बीच काटी गई बिजली

वहीं आग की भयानक लपटों को देखते हुए क्षेत्र की बिजली काट दी गई। लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकलकर सड़क पर जमा हो गए। दमकल विभाग के एक अधिकारी के अनुसार आग लगने की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहले दमकल की पांच गाड़ियां भेजी गई फिर बाद में कुल 19 गाड़ियां भेजी गई। आग लगने का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया है। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी