जागरण ई -पेपर पर 10% की छूट कोड: JAGRAN_NY अभी खरीदें
  • Powered by
  • In Association With
  • Personal Finance Paertner
  • Personal Finance Paertner
  • Partners

Delhi Palam Murder Case: परिवार में कत्ल करते जिसने देखा उसको मारता गया केशव, तीन घंटे में ले ली चार जान

दिल्ली के पालम में हत्यारोपी केशव (25) ने हत्याकांड को 2-3 घंटे तक अंजाम दिया। इस दौरान वह एक से दूसरी हत्या के बीच अपने ही घर में लूटपाट करता रहा। उसका इरादे हत्या के बाद कहीं भागने का था।

Jp YadavPublish:Wed, 23 Nov 2022 11:47 AM (IST) Updated:Wed, 23 Nov 2022 11:55 AM (IST)
Delhi Palam Murder Case: परिवार में कत्ल करते जिसने देखा उसको मारता गया केशव, तीन घंटे में ले ली चार जान

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। Delhi Murder : पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में स्थित राजनगर पार्ट-2 में केशव ने मंगलवार रात को खूनी खेल खेलते हुए दादी दीवानो, पिता दिनेश, मां दर्शन और बहन उर्वशी की गला रेतकर हत्या कर दी। केशव के इस खूनी खेल से आसपास के लोग भी दंग हैं, जो केशव को अच्छी तरह जानते थे। मंगलवार रात 8-9 बजे के बाद 2-3 घंटे के भीतर केशव ने अपनी दादी दीवानो, पिता दिनेश, मां दर्शन और बहन को एक-एक कर मौत के घाट उतार दिया। 25 वर्षीय केशव पर खून सवार था और एक-एक कर चार कत्ल कर दिया। इसके बाद भागने की भी पूरी तैयारी में था। हैरत की बात यह है कि लोगों की हत्या करने के दौरान बीच में केशव घर में रखे गहने और पैसे समेट रहा था। 

दादी से करता था बेहद प्यार

चचेरे भाई के मुताबिक, केशव अपनी दादी दीवानो से बहुत प्यार करता था। दोनों में खास लगाव भी था। वहीं, मंगलवार रात को पैसे नहीं देने पर वह अपनी दादी से इस कदर खफा हुआ कि उसने गला रेत कर हत्या कर दी। चचेरे भाई के मुताबिक, केशव के पिता दिनेश और मां दर्शन उसकी नशा करने की आदत से परेशान थे और पैसे देने से साफ मना कर देते थे, इसलिए वह दादी से पैसे मांगता था और दादी भी इनकार कम ही करती थी। बावजूद इसके जब पैसे देने दादी ने मना किया तो झटके से केशव ने दीवानों का गला रेत दिया। बहन पर भी ना आया तरस

दादी और पिता के बाद केशव ने जब मां दर्शन की हत्या की तो शोर सुनकर बहन उर्वशी पहुंच गई। जब उसने मां को खून से लथपथ देखा तो शोर मचाने लगी। इस बीच केशव को बहन पर भी तरस नहीं आया, जिसे उसने भैया दूज पर रक्षा का वचन दिया था। उसने झटके से बहन उर्वशी का गला रेत दिया। 

नौकरी जाने से था परेशान, नशा भी करता था

हत्या का आरोपित केशव कुछ समय पहले तक नौकरी कर रहा था, लेकिन किन्हीं कारणों से उसकी नौकरी छूट गई। वह नशा भी करता था जिसे लेकर परिवार के सदस्यों से उसका लड़ाई-झगड़ा भी होता था। इस बीच कुछ समय पहले ही उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से वह परेशान था। मंगलवार रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक, केशव ने एक-एक करके परिवार के सदस्यों को मारा था।

  • खेलें गेम्स और जीतें कैश प्राइज
कुछ दिन पहले ही नशामुक्ति केंद्र से लौटा था

उधर, सूचना मिलने पर आरोपित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों लोगों की हत्या का यह मामला मंगलवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि विवाद के चलते ही युवक ने अपने माता-पिता, बहन और दादी को चाकुओं से गोदकर मार डाला। यह भी जानकारी मिली है कि युवक कुछ दिनों पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया था।पालम के राजनगर पार्ट 2 के घर में हुई हत्या

बताया जा रहा है कि परिवार के चार लोगों की हत्या का आरोपित युवक कुछ दिन पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था। मंगलवार रात को उसका किसी बात को लेकर घर के सदस्यों से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने चारों की हत्या कर दी। हैरत की बात यह है कि आरोपित ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहीं भागने की कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं, वह घर में ही पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा। बताया जा रहा है कि नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद भी वह नशा पूरी तरह से छोड़ नहीं पाया था।

दिल्ली के पालम हत्याकांड से याद आया 2018 का ट्रिपल मर्डर, जब सूरज ने मां-बाप और बहन को केशव की तरह मार डाला था

दिल्ली की आयुषी जैसी ही थी शीतल की Love Story, पैरेंट्स ने घर में मर्डर कर अलीगढ़ में फेंक दिया था शव

Delhi: दिल्ली के पालम इलाके में युवक ने की माता-पिता समेत परिवार के 4 सदस्यों की हत्या