Move to Jagran APP

Delhi: दिल्ली के पालम इलाके में युवक ने की माता-पिता समेत परिवार के 4 सदस्यों की हत्या

पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में युवक पर आरोप है कि उसने अपनी मां पिता बहन और दादी को मार डाला। मंगलवार रात को युवक ने हत्या की इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: JP YadavPublished: Wed, 23 Nov 2022 07:51 AM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 09:32 AM (IST)
Delhi: दिल्ली के पालम इलाके में युवक ने की माता-पिता समेत परिवार के 4 सदस्यों की हत्या
युवक ने अपनी दो बहनों के अलावा पिता और दादी को मार डाला। (फाइल फोटो)

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। पश्चिमी पालम थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने माता-पिता, बहन व दादी की गला रेतकर हत्या कर दी। इससे पहले कि आरोपित मौके से फरार होता, उसे आसपास मौजूद लोगों ने दबोच लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में प्रयुक्त चाकू भी आरोपित के कब्जे से बरामद कर लिया गया है। आरोपित का नाम केशव है। मृतकों में केशव की दादी दीवानो देवी, पिता दिनेश, मां दर्शन व बहन उर्वशी शामिल है।  

loksabha election banner

नशे का आदी है आरोपित

पीड़ित परिवार पालम के राजनगर पार्ट टू में रहता था। इनका यहां अपना मकान है। दिनेश पेशे से चालक थे। वहीं दर्शन नर्स थी। उर्वशी ने हाल ही में फिजियोथैरेपी का कोर्स पूरा किया था। घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि केशव (25) नशे का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए जब उसे परिवार वाले पैसे नहीं देते थे, तब वह छोटीमोटी चोरियां भी करता था। परिवार वाले इन हरकतों से नाराज रहते थे। केशव की दादी का पाेते से काफी लगाव था। केशव उनसे अक्सर पैसे की मांग करता रहता था।

दादी ने पैसे देने से किया इनकार तो कर दी हत्या

मंगलवार को देर शाम करीब साढ़े आठ बजे केशव सबसे पहले अपनी दादी के पास पहुंचा। यहां उसने दादी से कुछ पैसे मांगे, लेकिन दादी ने पैसे देने से इनकार कर दिए। उसने यहां अपनी दादी की गला रेेतकर हत्या कर दी। कुछ देर बाद जब केशव के पिता यहां पहुंचे तो उन्होंने खून से लथपथ मां को देखा। इसके पहले कि वह कुछ कर पाते, घात लगाकर बैठे केशव ने उनका भी गला रेत दिया।

बहन ने शोर मचाया तो उसे भी कर दिया शांत

कुछ देर बाद जब केशव की मां पहुंची तो उसने उनका भी गला रेत दिया। अंत में जब केशव की बहन घर पहुंची तो उसने अंदर का नजारा देखा और शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर इससे पहले कि लोग मौके पर पहुंचते केशव ने अपनी बहन का भी गला रेत दिया।

चोरी भी करता था केशव

स्थानीय लोगों का कहना है कि केशव जब एक के बाद हत्या कर रहा था, तब उसने बीच में मिले समय के दौरान घर में रखे नकदी व आभूषण अपने बैग में रख लिए। बहन के शोर मचाने के बाद जब आसपास के लोग घर की ओर आ रहे थे, तब उसने साफ्ट के रास्ते इमारत से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

चाकू बरामद

सूत्रों का कहना है कि हत्या के बाद केशव ने चाकू को पानी से साफ कर बैग में रखा था। इसी बैग में नकदी व आभूषण में रखे थे। पुलिस ने यह बैग बरामद कर लिया है। केशव से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें- Shraddha Murder: आफताब का पालीग्राफ टेस्ट सफल, 24 घंटे में होगी नार्को जांच; 5 मनोविज्ञानिक तैयार कर रहे सवाल

यह भी पढ़ें- दिल्ली की आयुषी जैसी ही थी शीतल की Love Story, पैरेंट्स ने घर में मर्डर कर अलीगढ़ में फेंक दिया था शव


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.