Delhi: कड़ाके की सर्दी और शीतलहर के सितम से दिल्लीवासी परेशान, 1.5 डिग्री पहुंचा पारा; जानें कितना है AQI

दिल्लीवासियों को ठंड से फिलहाल राहत नहीं मिल रही है। मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि दिल्ली के कुछ इलाकों में न्यूनतम तापमान 2 डिग्री से भी कम दर्ज किया गया। दिल्ली के आयानगर में तापमान 1.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 07 Jan 2023 07:05 PM (IST) Updated:Sat, 07 Jan 2023 07:05 PM (IST)
Delhi: कड़ाके की सर्दी और शीतलहर के सितम से दिल्लीवासी परेशान, 1.5 डिग्री पहुंचा पारा; जानें कितना है AQI
साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली के सफदरजंग में 2.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है।

नई दिल्ली, एएनआई। सर्दी के सितम से दिल्लीवासियों को फिलहाल राहत नहीं मिल रही है। मौसम विभाग की ओर से बताया गया कि दिल्ली के कुछ इलाकों में न्यूनतम तापमान 2 डिग्री से भी कम दर्ज किया गया। दिल्ली के आयानगर में तापमान 1.5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। मौसम विभाग के अनुसार दिल्लीवासियों को आने वाले कुछ दिनों तक सर्दी से राहत नहीं मिलेगी। 

Delhi freezes as the severe cold situation continues & the minimum temperature remains low. The Ridge area near Delhi University recorded the lowest temp of 1.5°C, Lodhi Road at 2°C & Safdarjung at 2.2°C: IMD Scientist Dr RK Jenamani pic.twitter.com/i33JOicUaS— ANI (@ANI) January 7, 2023

9 जनवरी से मिलेगी राहत

मौसम विभाग ने बताया कि दिल्लीवासियों को 9 जनवरी के बाद कंपकपाती ठंड से राहत मिल सकती है। आईएमडी की ओर से आरके जेनामणि ने बताया कि दिल्ली के तापमान में 9 जनवरी के बाद बढ़ोतरी होगी। साथ ही उन्होंने बताया कि दिल्ली के सफदरजंग में 2.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है। 

यह भी पढ़ें- Cold Wave News: ठंड से ठिठुर रहा दिल्ली समेत पूरा उत्तर भारत, IMD ने बताया- इस वीकेंड कैसा रहेगा मौसम का हाल

यह भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: दिल्लीवासियों को इस साल तीन दिन मिली साफ हवा, ग्रेप में किया गया बदलाव

chat bot
आपका साथी