Delhi Crime: मां के लिवइन पार्टनर को बेटे ने मारा चाकू, घायल को पिता ले गए अस्पताल; डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

जगतपुरी इलाके में किशोर ने अपनी मां के लिवइन पार्टनर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और भाग गया। आरोपित का पिता ही घायल को अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नरेंद्र कुमार (40) के रूप में हुई है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 04 Dec 2022 10:51 PM (IST) Updated:Sun, 04 Dec 2022 10:51 PM (IST)
Delhi Crime: मां के लिवइन पार्टनर को बेटे ने मारा चाकू, घायल को पिता ले गए अस्पताल; डॉक्टरों ने किया मृत घोषित
जगतपुरी इलाके में किशोर ने अपनी मां के लिवइन पार्टनर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और भाग गया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जगतपुरी इलाके में किशोर ने अपनी मां के लिवइन पार्टनर की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और भाग गया। आरोपित का पिता ही घायल को अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान नरेंद्र कुमार (40) के रूप में हुई है। जगतपुरी थाना पुलिस हत्या की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

नरेंद्र परिवार के साथ जगतपुरी इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी सिमरन और एक बेटी है। वह पेशे से टैक्सी चालक थे। पुलिस ने बताया कि पति और अपने तीन बच्चों के साथ पड़ोस में रहने वाली एक महिला से नरेंद्र की नजदीकियां बढ़ गई थीं। महिला और नरेंद्र दोनों परिवार से अलग होकर पालम में किराये के घर में रहने लगे थे। कुछ दिन बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। महिला अपने परिवार पास जाने के लिए अड़ गई।

शनिवार रात को नरेंद्र टैक्सी से लिवइन पार्टनर को लेकर जगतपुरी उसके घर पहुंचे। कुछ देर बाद नरेंद्र की पत्नी सिमरन वहां पहुंच गई और उनकी नरेंद्र से नोकझोंक हुई। इसके बाद नरेंद्र की पत्नी गुस्से में चली गई। इसी बीच नरेंद्र की लिवइन पार्टन का नाबालिग बेटा घर पहुंचा और उन्हें देख भड़क गया। उसने घर में सब्जी काटने वाला चाकू लिया और नरेंद्र के पेट में घोंप दिया और भाग गया।

आरोपित के पिता ही घायल को ले गए अस्पताल 

आरोपित का पिता घायल को अपनी कार से अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को जांच में पता चला कि आरोपित किशोर को लगता था कि नरेंद्र की वजह से ही उसकी मां उसे छोड़कर चली गई थी।

यह भी पढ़ें- Delhi Crime: आफताब के बाद अब मनप्रीत, लिव इन पार्टनर का किया कत्ल, पटियाला से हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- Delhi News : दक्षिण दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर का मर्डर, अवैध संबंध के शक पर ब्वॉयफ्रेंड ने मार डाला

chat bot
आपका साथी